Excitel Wi-Fi के साथ 32 इंच Smart TV Free, ग्राहकों में मची खरीदने की होड़
Advertisement

Excitel Wi-Fi के साथ 32 इंच Smart TV Free, ग्राहकों में मची खरीदने की होड़

Free Smart TV with Wifi: इस ऑफर को पिछले महीने शुरू किया गया था और जबरदस्त तरीके से मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद इस ऑफर को कंपनी ने एक्स्टेंड करने का फैसला लिया है.

Excitel Wi-Fi के साथ 32 इंच Smart TV Free, ग्राहकों में मची खरीदने की होड़

Excitel Wifi: Excitel ने हाल ही में अपने दिल्ली के ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया था जिसके तहत कंपनी ने एक तगड़ा ऑफर शुरू किया था. इस ऑफर में कंपनी ने ग्राहकों को एक खास प्लान देने का ऐलान किया था जिसमें यूजर को 32-इंच का Smart TV दिया जाने वाला था. इस प्लान का नाम 'Smart TV with Smart Wi-Fi' Plan है. ये प्लान दिल्ली के नए ग्राहकों के लिए शुरू किया गया था जो अपनी तरह का पहला ऑफर है. बात करें इस प्लान की खासियत की तो इसमें ग्राहकों को 300 Mbps की धमाकेदार वाई-फाई स्पीड, के साथ 6 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन, 300+ लाइव टीवी चैनल और एक 32'' फ्रेमलेस स्मार्ट एलईडी टीवी दिया जा रहा है वो भी महज 999 रुपये प्रति माह के खर्च में, ये ऑफर ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा था और कंपनी ने इसे एक्स्टेंड भी कर दिया है जो 

क्या है ऑफर की खासियत 

Excitel का 'Smart TV with Smart Wi-Fi' Plan दिल्ली में नए होम इंटरनेट ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑप्शन के रूप में आता है. इस प्लान में हाई-स्पीड इंटरनेट और कई OTT बेनिफिट्स मिलते हैं. 300Mbps स्पीड के साथ 32-इंच का स्मार्ट टीवी भी मिलता है.

यह एक फ्रेमलेस स्मार्ट एलईडी टीवी होगा, जिसमें 10Wx2 स्पीकर, एचडीएमआई, यूएसबी, एवी पोर्ट, 512 एमबी रैम + 4 जीबी रोम, एंड्रॉइड 9.0, और 1 साल की ऑन-साइट वारंटी के साथ आता है.

Excitel के इस प्लान में 6 ओटीटी चैनल- ऑल्ट बालाजी, हंगामा प्ले, हंगामा म्यूजिक, शेमारू, एपिक ऑन और प्लेबॉक्स टीवी और 300+ लाइव टीवी चैनल शामिल हैं. यह प्लान बिना किसी इंस्टॉलेशन शुल्क या अतिरिक्त राउटर शुल्क के आता है. इस ऑफर को दिल्ली के ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है ऐसे में आप भी अगर इसका लाभ लेना चाहते हैं तो आप भी इस प्लान को खरीद सकते हैं और ऑफर का लाभ ले सकते हैं. 

Trending news