फिल्मों के बाद अब Amazon के लिए लगे Boycott के नारे! इस कारण दर्ज हुई पुलिस कम्प्लेन्ट, जानिए पूरा मामला
Advertisement

फिल्मों के बाद अब Amazon के लिए लगे Boycott के नारे! इस कारण दर्ज हुई पुलिस कम्प्लेन्ट, जानिए पूरा मामला

Boycott Amazon Trends: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) काफी मुश्किल में है क्योंकि इसके खिलाफ एक पुलिस कम्प्लेन्ट फाइल की गई है. इतना ही नहीं, ट्विटर ट्रेंड्स (Twitter Trends) में बॉयकोट अमेजन (Boycott Amazon) ट्रेंड कर रहा है. आइए जानते हैं कि यह पूरा मामला आखिर क्या है..

 

Photo Credit: BBC

Police Complaint against Amazon Boycott Trends on Twitter: ऑनलाइन शॉपिंग का चलन काफी बढ़ गया है और ई-कॉमर्स वेबसाइट्स की बात करें तो सबसे पहले शायद नाम अमेजन (Amazon) का ही लिया जाएगा. अमेजन हाल ही में काफी परेशान है क्योंकि प्लेटफॉर्म के खिलाफ एक पुलिस कम्प्लेन्ट की गई है और इस बात को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर अमेजन को बॉयकोट (BoycottAmazon) करने के लिए हैशटैग्स भी ट्रेंड कर रहे हैं. आइए डिटेल में जानते हैं कि अमेजन को किस वजह से बॉयकोट करने की मांग की जा रही है और इस पुलिस कम्प्लेन्ट के पीछे की वजह क्या है..

Amazon के खिलाफ दर्ज हुई पुलिस कम्प्लेन्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिन्दू जनजागृति समिति, बेंगलुरू (Hindu Janajagruti Samiti, Benagluru) ने अमेजन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. उन्होंने पुलिस से कहा है कि अमेजन के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए. समिति का यह दावा है कि अमर्जन अपनी वेबसाइट पर 'एग्जॉटिक इंडिया' (Exotic India) के सेक्शन में राधा-कृष्ण की एक गंदी और अनुपयुक्त (ऑब्सीन) पेंटिंग बेच रहे हैं. ये पेंटिंग अमेजन पर Inkologie Store बेच रहा था. 

फिल्मों के बाद अब Amazon के लिए लगे Boycott के नारे!

जहां कुछ समय पहले लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्मों को बॉयकोट (Boycott Laal Singh Chaddha) करने के लिए हैशटैग्स ट्रेंड कर रहे थे, वैसे ही इस शिकायत के दर्ज होने के बाद अब अमेजन को बॉयकोट (BoycottAmazon) करने के हैशटैग्स ट्विटर पर ट्रेंड (Twitter Trend) कर रहे हैं. वो पेंटिंग तो अब अमेजन पर नजर नहीं आ रही है लेकिन अमेजन की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं दिया गया है. 

उम्मीद करते हैं कि जल्द अमेजन (Amazon) इसपर टिप्पणी दे और मामला ठंडा हो जाए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news