गर्मी को छूमंतर करने आया 990 रुपये वाला AC! ऑन करते ही मांगनी पड़ेगी रजाई
Advertisement

गर्मी को छूमंतर करने आया 990 रुपये वाला AC! ऑन करते ही मांगनी पड़ेगी रजाई

Mini Cooler Price In India: अमेजन पर एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर मिल सकता है, जिसे आप आपके बजट में खरीद सकते हैं. इसकी कीमत केवल रुपये 990 है. इसको Mini Cooler कहा जाता है. इसको घर, ऑफिस या फिर छोटे कमरे में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है.

 

गर्मी को छूमंतर करने आया 990 रुपये वाला AC! ऑन करते ही मांगनी पड़ेगी रजाई

Affordable AC: गर्मी के मौसम के साथ आते ही हमें भीषण गर्मी का सामना करना पड़ता है. ऐसे में तलाश होती है ठंडक की. एयर कंडीशनर और कूलर ही हैं, जो हमको ठंडक देती है. किसी के पास इन्हें खरीदने की संभावना नहीं होती. इसलिए कई लोग अधिक खर्च न करके ऐसे डिवाइस की तलाश में हैं, जो उनकी इस परेशानी को बंद कर दे. अमेजन पर एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर मिल सकता है, जिसे आप आपके बजट में खरीद सकते हैं. इसकी कीमत केवल रुपये 990 है.

Mini Cooler Price In India
इसको Mini Cooler कहा जाता है. इसको घर, ऑफिस या फिर छोटे कमरे में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. एक एक नहीं बल्कि तीन काम करते हैं. यह एसी, कूलर और ह्यूमिडिफायर के रूप में कार्य करता है. इस पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन अमेजन पर 990 रुपये में मिल रहा है.

Mini Cooler Specs
इस मिनी कूलर की एक अद्वितीय विशेषता यह है कि इसका उपयोग करना बहुत सरल है. इसे आसानी से चलाया जा सकता है और आप इसे अपनी पसंद के हिसाब से कहीं भी रख सकते हैं. आप इसमें ठंडा पानी डाल सकते हैं, जो ऊपर से सप्लाई होता है. इसके अलावा, यह हाई एनर्जी एफिशियंसी के लिए डिजाइन किया गया है, जिससे इसे गर्मी के महीनों में 90 प्रतिशत तक बिजली की बचत होती है. यह एनर्जी कनवर्सिंग एफिशियंसी इसे कम बजट वाले लोगों के लिए एक कीमती विकल्प बनाती है.

यह मिनी कूलर तीन मोड के साथ आता है- लो, मीडियम और हाई. यह यूजर्स को उनकी पसंद और प्रचलित तापमान के आधार पर कूलिंग अनुभव को अनुकूलित करने की अनुमति देता है. इसके अतिरिक्त, सॉफ्ट एलईडी लाइट्स को शामिल करने से इसके डिजाइन में माहौल का स्पर्श जुड जाता है.

Trending news