Apple ने चुपके से कम कर दी iPhone 14 की कीमत! पूरे 33 हजार का मिल रहा डिस्काउंट
Advertisement

Apple ने चुपके से कम कर दी iPhone 14 की कीमत! पूरे 33 हजार का मिल रहा डिस्काउंट

Apple iPhone Discount: अब आपको आईफोन 14 की जगह पर कोई और सस्ता मॉडल खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि बिना किसी को जानकारी दिए हुए ही इसकी कीमतें कम कर दी गई हैं. 

Apple ने चुपके से कम कर दी iPhone 14 की कीमत! पूरे 33 हजार का मिल रहा डिस्काउंट

iPhone 14 Deal: iPhone 14 256 GB मिडनाइट एडिशन को खरीदने के लिए ग्राहकों को अब जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि इस पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. खास बात तो ये है कि इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं है. दरअसल इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर पूरे 33 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो इतना तगड़ा है कि ग्राहकों की भारी-भरकम बचत करवा सकता है. अगर आप भी इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इस स्मार्टफोन पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इसका फायदा ले सकें.

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि इस मॉडल आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 81,999 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 9 परसेंट डिस्काउंट के बाद ये कीमत ग्राहकों को ऑफर की जा रही है लेकिन उसके बाद भी ये स्मार्टफोन आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो अब आपको इसे खरीदने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर एक और ऑफर दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 81,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 33 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो  की खरीदारी के लिए महज 48,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे, हालांकि ये सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. 

Trending news