Amazon Great Republic Day Sale: सस्ते दाम में खरीदें ये शानदार Headphones, इससे अच्छी डील नहीं मिलेगी
Advertisement
trendingNow12066272

Amazon Great Republic Day Sale: सस्ते दाम में खरीदें ये शानदार Headphones, इससे अच्छी डील नहीं मिलेगी

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अगर आप कम पैसों में अच्छा हेडफोन लेना चाहते हैं तो अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल से खरीद सकते हैं. यहां ब्रांडेड हेडफोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. आइए आपको ऐसे हेडफोन के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

headphone

Best Headphone to Buy: कई लोग हेडफोन का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. इसकी जरूरत तब महसूस होती है जब लोगों को मूवी देखनी होती है या म्यूजिक सुनना होता है. इसका इस्तेमाल किसी व्यक्ति से बात करने के लिए करते हैं. इसकी मदद से लोग अपना काम करते-करते अपने दोस्त या रिश्तेदार से बात कर सकते हैं. अगर आप कम पैसों में अच्छा हेडफोन लेना चाहते हैं तो टेंशन मत लीजिए. आपकी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन हमारे पास है. इस समय अमेजन पर Great Republic Day Sale चल रही है. यहां ब्रांडेड हेडफोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. आप यहां से सस्ते दाम में बेहतरीन हेडफोन खरीद सकते हैं. 

1. JBL Tune 770NC wireless headphones

इस लिस्ट में पहला नाम JBL Tune 770NC wireless headphones का है. यह 40mm ड्राइवर के साथ आता है. यह ब्लूटूथ v5.3 से लैस है. यह 70 घंटे तक के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं. साथ ही अमेजन पर यह किफायती दाम में मिल रहे हैं. इसकी कीमत 9,999 रुपये है लेकिन Amazon Great Republic Day Sale में इस पर 40% की छूट मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 5,998 रुपये में मिल रहे हैं. 

2. Sony WH-CH520

यह हैडफोन 50 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं. इसमें 30mm के ड्राइवर दिए हुए हैं. अमेजन की Great Republic Day Sale में इस पर 33% की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 5,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 3,989 रुपये में मिल रहा है. 

3. Sennheiser HD 350BT

यह हेडफोन बेहतरीन फीचर्स से लैस है. यह 30 घंटे के प्लेबैक टाइम और 2 साल की वारेंटी के साथ आता है. कम बजट में खरीदने के लिए यह हेडफोन बेस्ट ऑप्शन है. इसकी MRP 7,490 रुपये है लेकिन Amazon Great Republic Day Sale में इस पर 27% का डिस्काउंट मिल रहा है. ऑफर के बाद आप इसे 5,489 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

4. Soundcore by Anker Q20i

इस हेडफोन में यूजप को शानदार फीचर्स मिलते हैं. इसमें 40 घंटे का प्लेबैक टाइम दिया जाता है. इसमें Active Noise Cancelling का फीचर भी मिलता है. अमेजन की Great Republic Day Sale में इस पर 33% की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 5,999 रुयपे है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 3,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Trending news