Airtel Unlimited के इस सस्ते पोस्टपेड प्लान में सब कुछ फ्री, ये रिचार्ज कर देगा सबकी छुट्टी
Advertisement

Airtel Unlimited के इस सस्ते पोस्टपेड प्लान में सब कुछ फ्री, ये रिचार्ज कर देगा सबकी छुट्टी

Airtel Plan: एयरटेल यूजर्स के लिए ये रिचार्ज प्लान्स ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि इसमें उन सभी बेनिफिट्स को शामिल किया गया है जो किसी भी यूजर को काफी पसंद आएंगे. 

Airtel Unlimited के इस सस्ते पोस्टपेड प्लान में सब कुछ फ्री, ये रिचार्ज कर देगा सबकी छुट्टी

Postpaid Plan Benifits: अगर आप एयरटेल पोस्टपेड यूजर हैं और आप अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी चाहते हैं तो आज हम आपके लिए बेहद ही दमदार प्लान लेकर आए हैं जो आपको काफी तगड़े बेनिफिट्स ऑफर करेगा. ये ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसमें जरूरतों के साथ यूजर्स के मनोरंजन का भी ध्यान रखा गया है. ऐसे में आज हम आपको इस प्लान की डीटेल्स और इसकी कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं.  

कौन सा है यह प्लान

जिस प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं वहां एक पोस्टपेड प्लान है और इस पोस्टपेड प्लान की कीमत ₹999 है. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि आप इस प्लान में अपने अलावा तीन फैमिली मेंबर्स को शामिल कर सकते हैं. इसका मतलब यह हुआ की इस प्लान में जितने भी बेनिफिट्स मिलेंगे उसे आपके अलावा तीन और लोग मिलकर इस्तेमाल कर पाएंगे. ऐसे में आप के प्लान के पूरे पैसे वसूल हो जाएंगे साथ ही इसमें मिलने वाला डाटा भी आसानी से खर्च हो जाएगा. अगर आपको इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं है तो चलिए हम आपको इसके बारे में बता देते हैं.

सबसे पहले अगर फायदों की बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 100 जीबी डाटा मिलता है. यह डाटा 1 महीने के लिए होता है ऐसे में तीन चार लोग मिलकर अगर इसे खर्च करते हैं तो यह महीने के आखिर तक खत्म हो जाएगा. इसके अलावा प्लान में 100 s.m.s. हर रोज दिए जाते हैं. प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं क्योंकि इस प्लान में लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड रोमिंग कॉल्स मिलती है ऐसे में आप देश भर में कहीं पर भी कॉल मिला सकते हैं और फ्री में बातें कर सकते हैं. आखिर में यह प्लान आपको फ्री ओटीटी बेनिफिट्स भी देता है जिनमें आपको अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार कभी सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Trending news