AC Price Cut! सर्दियों ने दी दस्तक तो आधे से भी कम कीमत पर बिकने लगा AC, खरीदने के लिए मची है लूट
Advertisement

AC Price Cut! सर्दियों ने दी दस्तक तो आधे से भी कम कीमत पर बिकने लगा AC, खरीदने के लिए मची है लूट

AC Discount: एयर कंडीशनर भारतीयों की जरूरत बन गया है और अब ज्यादातर घरों में कूलर के साथ एयर कंडीशनर भी देखने को मिल जाता है. अगर आप भी अपने घर में एक एयर कंडीशनर लगाने की सोच रहे हैं तो इस समय अच्छा मौका है क्योंकि इस पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है.

AC Price Cut! सर्दियों ने दी दस्तक तो आधे से भी कम कीमत पर बिकने लगा AC, खरीदने के लिए मची है लूट

AC Offer: भारत में सर्दियों के मौसम की दस्तक हो चुकी है और मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. ऐसे में कुछ ही घरों में अब एयर कंडीशनर इस्तेमाल किया जा रहा है. आपको बता दें कि सर्दियों के मौसम में एयर कंडीशनर्स की सेल में कमी आती है जिसे बढ़ाने के लिए कंपनियां भारी ऑफर्स की पेशकश करती हैं. आपको बता दें कि अभी भी एयर कंडीशनर्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है और आप अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. अमेजन पर इस समय AC पर तगड़ी डील दी जा रही है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

AmazonBasics 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC (White, Anti-Bacterial, Turbo Mode)

AmazonBasics 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC एयर कंडीशनर को ग्राहक सिर्फ ₹28990 में खरीद सकते हैं. या एक जबरदस्त कॉलिंग ऑफर करता है साथ ही साथ यह तीन स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ आता है. इस एयर कंडीशनर में आपको काफी सारी खासियत देखने को मिलती है जिनमें इसकी पावरफुल कॉलिंग के साथ हैं कॉपर कंडेंसर और मल्टीपल ऑपरेशन मोड शामिल है. अमेजन पर मौजूद ये एयर कंडीशनर काफी पावरफुल है क्योंकि ये  1.5 Ton का है जो आपके पूरे कमरे में जबरदस्त कूलिंग ऑफर करने में सक्षम रहता है. 

Carrier 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC 

Carrier 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC की क्षमता 1.5 Ton की है जिसकी बदौलत ये एक पावरफुल कूलिंग ऑफर करने में सक्षम है. इसकी कूलिंग इतनी जोरदार होने की वजह से गर्मियों के मौसम में काफी राहत मिलती है. ग्राहक एयर कंडीशनर को सिर्फ ₹31990 में खरीद सकते हैं जो कि किफायती कीमत है और इसकी असल कीमत वैसे ₹68990 है तो एक तरह से यह आधी से भी कम कीमत पर ऑफर किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस एयर कंडीशनर में काफी सारे फीचर्स ऑफर किए गए हैं जिनमें वेरिएबल स्पीड कंप्रेशर के साथ ही तीन स्टार एनर्जी रेटिंग और 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी भी शामिल है.

Trending news