32 इंच के Smart LED TV का लगा है ढेर! 5000 रुपये से भी कम कीमत में बेच रहे सेलर्स
Advertisement

32 इंच के Smart LED TV का लगा है ढेर! 5000 रुपये से भी कम कीमत में बेच रहे सेलर्स

Smart TV: Smart TV को मार्केट प्राइज से आधी कीमत पर खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के बीच ये प्लेटफॉर्म काफी पसंद किया जा रहा है और यहां से काफी संख्या में बिक्री हो रही है.  

32 इंच के Smart LED TV का लगा है ढेर! 5000 रुपये से भी कम कीमत में बेच रहे सेलर्स

32 inch LED TV: 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी की मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड रहती है वजह यह है कि 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी तकरीबन हर घर में इस्तेमाल होता ही है और यह सबसे किफायती भी होता है लेकिन आप अगर बड़े ब्रांड के स्मार्ट एलइडी टीवी खरीद रहे हैं फिर चाहे वह 32 इंच का ही क्यों ना हो उसके लिए आपको तकरीबन ₹20000 खर्च करने ही पड़ेंगे. हालांकि आप अगर कोई बिजनेस चलाते हैं और आपको अपने दफ्तर के लिए एक साथ कई एलईडी टीवी खरीदने पड़ते हैं तो आपको लाखों में रकम चुकानी पड़ती है. ऐसे में मार्केट में एक नया ऑप्शन आया है जो बल्क में स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना बेहद ही किफायती बनाता है और जितने में आप 2 या 3 स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदेंगे उतने में यह नया ऑप्शन आपको तकरीबन आधा दर्जन एलइडी टीवी उसी कीमत में दिलवा सकता है.

कौन सा है स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का ऑप्शन

दरअसल फेसबुक पर ऑनलाइन मार्केटप्लेस मौजूद है जिस पर कई सारे लोकल सेलर्स मौजूद है जो भारत में स्मार्ट एलईडी टीवी का प्रोडक्शन कर रहे हैं. अगर बात करें इनके स्मार्ट एलईडी टीवी की तो इसमें आपको हर तरह की रेंज देखने को मिलती है फिर चाहे वह वाईफाई वाला स्मार्ट एलइडी टीवी हो या डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला एलइडी टीवी. आपको मार्केट प्राइस से कम कीमत पर यहां पर सारे एलईडी टीवी मिल जाते हैं और इनमें गारंटी और वारंटी भी दी जाती है.

कितनी है 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत

अगर आप 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं और आप कब बजट ज्यादा नहीं है तो इसके लिए आपको ₹5000 से लेकर ₹6000 तक चुकाने पड़ेंगे. फीचर्स के हिसाब से इसकी कीमत कम या ज्यादा भी हो सकती है. यह देखने में हूबहू किसी ब्रांडेड टेलीविजन जैसे नजर आते हैं लेकिन इनकी एक बड़ी खूबी यह है कि लोकल मैन्युफैक्चर्ड होने की वजह से इनकी रिपेयरिंग काफी सस्ती रहती है.

Trending news