Manchester United: रोनाल्डो आखिरकार छोड़ रहे हैं मैनचेस्टर यूनाईटेड का साथ? हो गया सबसे बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11328894

Manchester United: रोनाल्डो आखिरकार छोड़ रहे हैं मैनचेस्टर यूनाईटेड का साथ? हो गया सबसे बड़ा खुलासा

Manchester United: लगातार ये सवाल उठ रहे हैं कि महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाईटेड क्लब को छोड़ देंगे. लेकिन अब इस टीम के मैनेजर ने एक बड़ा खुलासा किया है. 

 

फोटो (File)

Manchester United: इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाईटेड में पिछले कुछ समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. सालों से फुटबॉल में अपनी अलग पहचान बनाने वाले इस क्लब को मैदान पर अब पहले जैसे रिजल्ट नहीं मिल रहे हैं. ये क्लब छोटी टीमों से भी अब आराम से हार जा रहा है. जिसके बाद लगातार ये सवाल उठ रहे हैं कि महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस क्लब को छोड़ देंगे. लेकिन अब इस टीम के मैनेजर ने एक बड़ा खुलासा किया हैं. 

रोनाल्डो नहीं छोड़ेंगे यूनाईटेड का साथ   

मैनचेस्टर यूनाईटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने बुधवार को दोहराया कि स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ‘ट्रांसफर विंडो’ (खिलाड़ियों की अदला बदली का समय) के अंतिम दिनों में टीम को छोड़कर नहीं जाएंगे. क्लब के साथ रोनाल्डो के भविष्य को लेकर अनिश्चित तब बढ़ गई जब मंगलवार को एक और फॉरवर्ड एजाक्स के ब्राजीली अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी एंटोनी से करार किया गया.

कहीं नहीं जा रहे रोनाल्डो

यह पूछने पर कि एंटोनी से करार के बाद रोनाल्डो उनकी योजना का हिस्सा बने रहेंगे तो टेन हैग ने कहा, ‘निश्चित रूप से, यह बिलकुल स्पष्ट है.’ उन्होंने कहा, ‘हमें कुशल खिलाड़ी चाहिए. सभी मैचों में निरंतरता बनाये रखने के लिए आपको ज्यादा खिलाड़ी चाहिए होते हैं. हम यही करने का प्रयास करते हैं.’

ट्रांसफर विंडो जल्द होगी खत्म

रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाईटेड छोड़कर चैम्पियंस लीग में खेलने वाले क्लब से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ‘ट्रांसफर विंडो’ गुरूवार रात को खत्म हो जाएगी.

Trending news