Team India: सचिन-विराट की बराबरी करेगा ये युवा भारतीय, इस दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

Team India: सचिन-विराट की बराबरी करेगा ये युवा भारतीय, इस दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2023: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया के एक युवा खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा है कि आने वाले समय में वह विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज बल्लेबाजों की बराबरी कर सकता है. 

Team India: सचिन-विराट की बराबरी करेगा ये युवा भारतीय, इस दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Team India: टीम इंडिया के लिए तीनों  फॉर्मेट में डेब्यू चुके एक युवा क्रिकेटर ने इन दिनों सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है. आईपीएल 2023 में खेलते हुए इस क्रिकेटर ने अभी तक घातक बल्लेबाजी की है. इस बीच एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इस खिलाड़ी की तारीफ करते हुए बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा है कि इस खिलाड़ी में विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसी बल्लेबाजी करने की क्षमता है.

इस दिग्गज ने की तारीफ

टीम इंडिया के लिए खेल चुके रॉबिन उथप्पा ने गुजरात टाइटंस के लिए मौजूदा सीजन में घातक बल्लेबाजी कर रहे शुभमन गिल की तरफ की है. उन्होंने कहा है कि गिल इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं और बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा है कि वह आने वाले समय में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसी बल्लेबाजी करते दिखाई दे सकते हैं. मुझे उनमें वो काबिलियत दिखाई देती है.

कोहली ने भी की थी तारीफ

बता दें कि गिल ने गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए गिल ने हाल ही में शतक ठोक दिया था. इसके बाद विराट कोहली ने अपनी इंस्टास्टोरी पर उनकी फोटो शेयर की और कुछ ऐसा लिखा है, जो जमकर वायरल हो रहा है. कोहली ने गिल को भारतीय क्रिकेट का भविष्य भी बताया है. कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'वहां क्षमता है तो वहां फिर गिल है. आगे बढ़ो और अगली पीढ़ी की अगुआई करो.'

गिल का शानदार फॉर्म जारी 

आईपीएल 2023 में शुभमन गिल का बल्ला आग उगल रहा है. 23 साल के इस युवा खिलाड़ी ने अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 58 गेंद पर 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 101 रनों की शतकीय पारी खेली थी. उन्होंने अभी तक 13 मैच खेले हैं, जिसमें 576 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका औसत 34.87 की रही.

जरूर पढ़ें 

शिखर धवन ने नाम किया बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड, गंभीर-रहाणे की इस लिस्ट में हुए शामिल

Trending news