IPL 2023: KKR को जीत दिलाने वाले रिंकू में आ गया घमंड? मैच के बाद दिया ये हैरान करने वाला बयान!
Advertisement
trendingNow11687242

IPL 2023: KKR को जीत दिलाने वाले रिंकू में आ गया घमंड? मैच के बाद दिया ये हैरान करने वाला बयान!

IPL 2023: कोलकाता नाइटराइडर्स को मौजूदा आईपीएल सीजन में एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया है, जो लगातार मैच जिता रहा है. जी हां, केकेआर के लिए रहे बल्लेबाज ने टीम को दो ऐसे मैच जिता दिए जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच जिताने के बाद अब उनका बयान काफी सुर्खियों में है.

IPL 2023: KKR को जीत दिलाने वाले रिंकू में आ गया घमंड? मैच के बाद दिया ये हैरान करने वाला बयान!

Rinku Singh Statement: कोलकाता नाइटराइडर्स को रिंकू सिंह के रूप में एक ऐसा फिनिशर मिल गया है, जो आखिरी गेंद पर टीम को मैच जिता देता है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी पांच गेंदों पर छक्के लगाकर मैच जिताने वाले रिंकू सिंह ने सोमवार(8 मई) को हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ भी आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को को रोमांचक जीत दिलाई. जीत के बाद रिंकू सिंह ने बयान भी दिया जो वायरल हो रहा है.

रिंकू ने दिया ये बयान

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर रिंकू सिंह ने टीम को शानदार जीत दिलाई. मैच के बाद रिंकू ने कहा कि मैंने आखिरी गेंद को लेकर कुछ भी नहीं सोचा था. मैंने गुजरात के खिलाफ लगातार 5 छक्के लगाने समय भी कुछ नहीं सोचा था. मुझे अपने आप पर भरोसा था कि मैं जीत दिला सकता हूं. उन्होंने आगे कहा कि मुझे अब इसकी आदत हो गई है. मैं कभी नंबर-5 पर, कभी 6 या 7 पर बल्लेबाजी करने आता हूं. जीत के बाद मेरा रिएक्शन नॉर्मल होता है.

केकेआर ने प्लेऑफ की उम्मीदें रखीं कायम

पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स ने प्लेऑफ क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए. कोलकाता नाइटराइडर्स ने 180 रनों का लक्ष्य हासिल पूरे 20 ओवर में किया. रिंकू सिंह ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को सीजन की पांचवीं जीत दिला दी.

गुजरात के खिलाफ दिलाई थी असंभव जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 के गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए एक मैच की आखिरी 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के ठोकते हुए अपनी टीम को असंभव सी दिखने वाली जीत दिला दी थी. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जीत के लिए आखिरी 5 गेंदों पर 28 रनों की जरूरत थी, लेकिन रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जीत दिला दी थी. इसके बाद से ही उन्हें तमाम क्रिकेटर्स भारत का भविष्य बता रहे हैं.

Trending news