Controversy in IPL : विराट से लड़ने वाले खिलाड़ी ने अब ली धोनी की शरण! फोटो देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट
Advertisement
trendingNow11680631

Controversy in IPL : विराट से लड़ने वाले खिलाड़ी ने अब ली धोनी की शरण! फोटो देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

IPL 2023: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) उस खिलाड़ी के साथ दिख रहे हैं, जिसकी विराट कोहली से आईपीएल-2023 के मैच के दौरान लड़ाई हुई थी.

naveen ul haq virat kohli

Virat Kohli-Naveen Ul Haq Controversy: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल-2023 के मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के एक खिलाड़ी के साथ झगड़ा हो गया. बात यहीं तक नहीं रुकी, मैदान पर एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर भी उतर आए जिसके बाद कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तैर रही है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) उस खिलाड़ी के साथ दिख रहे हैं, जिसकी विराट से लड़ाई हुई थी.

धोनी के साथ नजर आया LSG का खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जब लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाड़ियों से मैच के बाद हाथ मिला रहे थे, उसी दौरान अफगानिस्तान के युवा गेंदबाज नवीन उल हक ने उनके साथ बदतमीजी की. हाथ मिलाने के दौरान विराट के हाथ को झटका मारते हुए छोड़ा. इतना ही नहीं, हाथ मोड़ा भी. अब नवीन उल हक की तस्वीर धोनी के साथ दिख रही है. धोनी फोटो में मुस्कुराते दिख रहे हैं जबकि नवीन उनके साथ खड़े हैं. इस तस्वीर पर अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं.

फोटो देख भड़के यूजर्स

अब इस तस्वीर को देखकर फैंस ने खूब कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- धोनी भाई, हाथ बचाकर रखना, ये मरोड़ देता है. वहीं, एक अन्य यूजर ने इसे लेकर मीम शेयर किया. एक यूजर ने तो सभी हदें पार कर दीं और नवीन को बुरा भला लिख डाला.

मैदान पर सरेआम भिड़ गए थे विराट और गंभीर

बता दें कि आईपीएल-2023 के मैच के दौरान आरसीबी के विराट कोहली और लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर मैदान पर सरेआम भिड़ गए थे. इससे एक बार फिर ये सार्वजनिक हो गया कि एक दूसरे के लिए दोनों के दिलों की कड़वाहट मिटी नहीं है. कैमरे में कैद हुए इस वाकये ने दोनों के फैंस को झटका दिया. बाद में दोनों पर ही जुर्माना ठोका गया और तो और कड़ी आलोचना भी झेलनी पड़ी.

ये भी पढ़ें

विराट कोहली को नहीं भरना पड़ा एक पैसे का भी जुर्माना, असलियत जान उड़ जाएंगे होश!
11 साल से टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, IPL-2023 के बाद लेगा संन्यास!
214 रन बनाकर भी हार गया पंजाब, कप्तान शिखर धवन ने सरेआम ले लिया इस खिलाड़ी का नाम
अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं खिला रही मुंबई इंडियंस टीम? खुल गया बड़ा राज
रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर

Trending news