KKR vs RCB: टॉस के साथ ही केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने मान ली हार! सबके सामने वजह भी बता दी
Advertisement
trendingNow11641863

KKR vs RCB: टॉस के साथ ही केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने मान ली हार! सबके सामने वजह भी बता दी

Nitish Rana Statement: ईडन गार्डन्स के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB) के बीच आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 2023) का 9वां मैच जारी है. इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया.

nitsh rana

KKR vs RCB, Nitish Rana Statement: दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 2023) का 9वां मैच जारी है. ईडन गार्डन्स के मैदान पर गुरुवार को इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीता और केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इसी बीच केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस हारने के बाद अपनी बात रखी जो शायद फैंस को ठीक ना लगे.  

टॉस जीतने के बाद ये बोले आरसीबी कप्तान 

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने इस मैच में टॉस जीता. हालांकि थोड़ी भ्रम की स्थिति भी हो गई थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए उच्चारण पर बात टाल दी. डुप्लेसी ने कहा, 'हम पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे. उच्चारण के कारण थोड़ी गलतफहमी (टॉस पर भ्रम पर) हो गई. कल रात यहां ओस पड़ी थी. उम्मीद है कि दूसरी पारी में यह स्किड हो जाएगा. बिल्कुल नया मैच है, अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे.' टीम में एक बदलाव भी किया गया है. पिछले मैच में चोटिल हुए रीस टॉपली की जगह डेविड विली को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया.

नीतीश राणा ने भी रखी अपनी बात

टॉस हारने के बाद केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, 'हम भी ओस की वजह से गेंदबाजी करना चाह रहे थे.' उनकी इस बात से कुछ खिलाड़ी जरूर असहज महसूस कर सकते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने प्लेइंग-11 को लेकर भी गलती कर दी. दरअसल, नीतीश ने सुयश शर्मा को प्लेइंग-11 में बताया लेकिन बाद में आधिकारिक प्लेइंग-11 शीट मिलने के बाद पता चला कि सुयश को इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर उतारा जाएगा. टीम में अनुकुल रॉय की जगह वेंकटेश अय्यर को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया.

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग-11): मनदीप सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग-11): विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रैसवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, डेविड विली, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news