IPL 2023: रोमांच ने पार की सारी हदें, आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने हार के जबड़े से छीन ली जीत
Advertisement
trendingNow11666736

IPL 2023: रोमांच ने पार की सारी हदें, आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने हार के जबड़े से छीन ली जीत

SRH vs DC, IPL Last Over: IPL 2023 के एक बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को 7 रन से हरा दिया. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मैच के आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मुंह से जीत छीन ली. 

IPL 2023: रोमांच ने पार की सारी हदें, आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने हार के जबड़े से छीन ली जीत

SRH vs DC Last Over: IPL 2023 के एक बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को 7 रन से हरा दिया. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मैच के आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मुंह से जीत छीन ली. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 145 रनों के छोटे लक्ष्य का भी बचाव कर लिया है. 

आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने हार के जबड़े से छीन ली जीत

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सोमवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी, लेकिन उनके 6 विकेट गिरे चुके थे. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम के लिए उस वक्त वॉशिंगटन सुंदर और मार्को यानसेन क्रीज पर मौजूद थे. दिल्ली कैपिटल्स (DC) टीम के लिए मैच का आखिरी ओवर तेज गेंदबाज मुकेश कुमार करने के लिए आए थे. इसके बाद जो रोमांच शुरू हुआ, उसने दर्शकों के दिल की धड़कन बढ़ा दी.  

SRH vs DC मैच का आखिरी ओवर

पहली गेंद - मुकेश कुमार की गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर ने 2 रन लिए, SRH - 134/6

दूसरी गेंद - मुकेश कुमार की गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर को कोई रन नहीं मिला, SRH - 134/6

तीसरी गेंद - मुकेश कुमार की गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर ने 1 रन लिया, SRH - 135/6

चौथी गेंद - मुकेश कुमार की गेंद पर मार्को यानसेन को 1 रन मिला, SRH - 136/6

पांचवीं गेंद - मुकेश कुमार की गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर को 1 रन मिला, SRH - 137/6

छठी गेंद - मुकेश कुमार की गेंद पर मार्को यानसेन को एक भी रन नहीं मिला, दिल्ली कैपिटल्स की 7 रन से जीत

दिल्ली कैपिटल्स ने मार ली बाजी 

अक्षर पटेल (34 रन और दो विकेट) के ऑलराउंड खेल और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने IPL(आईपीएल) टी20 के रोमांचक मुकाबले में सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को सात रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. दिल्ली के लिए अक्षर ने चार ओवर में 21 रन देकर दो और कुलदीप यादव ने इतने ही ओवर में 22 रन देकर एक विकेट चटकाकर हैदराबाद की मुश्किलें बढ़ा दी. दिल्ली कैपिटल्स के लिए एनरिक नॉर्किया (चार ओवर में 33 रन) ने दो और ईशांत शर्मा (तीन ओवर में 18 रन) एक विकेट लिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 144 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को छह विकेट पर 137 रन पर रोक दिया. हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ने 39 गेंद की पारी में सात चौके की मदद से 49 रन बनाए जबकि आखिरी ओवरों में हेनरिक क्लासेन ने 19 गेंद में 31 और वॉशिंगटन सुंदर ने 15 गेंद में नाबाद 24 रन बनाए, लेकिन यह टीम के लिए नाकाफी साबित हुआ. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news