GT vs CSK: 'गुरु' धोनी के सामने हार्दिक पांड्या ने चल दी ये खतरनाक चाल, अब फाइनल में पहुंचना पक्का!
Advertisement
trendingNow11708253

GT vs CSK: 'गुरु' धोनी के सामने हार्दिक पांड्या ने चल दी ये खतरनाक चाल, अब फाइनल में पहुंचना पक्का!

GT vs CSK: एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन गुजरात टाइटंस आईपीएल-2023 के क्वालिफायर-1 में आमने-सामने हैं. इस मुकाबले में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और चेन्नई को बल्लेबाजी का न्योता दिया.

GT vs CSK: 'गुरु' धोनी के सामने हार्दिक पांड्या ने चल दी ये खतरनाक चाल, अब फाइनल में पहुंचना पक्का!

Gujarat Titans vs Chennai Super Kings, IPL 2023: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन गुजरात टाइटंस आईपीएल-2023 के क्वालिफायर-1 में आमने-सामने हैं. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में इस मुकाबले में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीता और चेन्नई को बल्लेबाजी का न्योता दिया. 

हार्दिक की चाल

गुजरात के कप्तान हार्दिक दिग्गज धोनी को अपना 'गुरु' मानते हैं. हार्दिक ने अब उनके सामने ही एक चाल चल दी. दरअसल, उन्होंने पिच को देखते हुए टॉस जीतने के बाद पहले फील्डिंग का फैसला किया. अब चेन्नई सुपर किंग्स को टारगेट सेट करना होगा. ऐसा पहले भी देखा गया है कि चेन्नई की पिच पर लक्ष्य हासिल करना आसान होता है. हालांकि चेन्नई की टीम को हल्के में लेने की गलती तो हार्दिक भी नहीं करेंगे.

गुजरात को बताया स्मार्ट टीम

हार्दिक पांड्या ने टॉस के बाद कहा, 'हम पहले गेंदबाजी करेंगे. हमें पता चला है कि ओस आएगी, इसलिए हम जानना चाहते हैं कि किस लक्ष्य का पीछा करना है. हमें टॉप-2 में आने के बाद आराम करने के लिए कहा गया था, लेकिन हम नहीं चाहते थे. फोकस्ड रहना चाहते थे और अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते हैं. हम एक स्मार्ट टीम हैं, हम केवल एक तरह से नहीं खेलते हैं, हम सुनिश्चित करते हैं कि विकेट से सर्वश्रेष्ठ निकले.' उन्होंने प्लेइंग-11 में बदलाव की जानकारी दी. टीम में यश दयाल की जगह दर्शन नालकंडे को शामिल किया गया है.

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, मोहित शर्मा, नूर अहमद और मोहम्मद शमी.

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और महेश तीक्षणा.

Trending news