IND vs AUS: खराब फॉर्म में चल रहे क्रिकेटर को दिग्गज खिलाड़ी का सपोर्ट, बोले- आसान नहीं होता ओपनिंग करना
Advertisement

IND vs AUS: खराब फॉर्म में चल रहे क्रिकेटर को दिग्गज खिलाड़ी का सपोर्ट, बोले- आसान नहीं होता ओपनिंग करना

India vs Australia: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में खेल रहे एक खिलाड़ी की फॉर्म और तकनीक पर सवाल उठ रहे हैं. अब टीम के ही साथी खिलाड़ी ने उनका सपोर्ट करते हुए कहा है कि केवल कुछ पारियों से किसी का आकलन नहीं किया जा सकता. 

bcci

Usman Khawaja on David Warner: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उन्होंने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में भारत के खिलाफ अभी तक 1, 10 और 15 रनों का ही स्कोर किया है. उन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं लेकिन टीम के साथी ओपनर ने उनका सपोर्ट किया है. ऑस्ट्रेलिया के ओपनर उस्मान ख्वाजा का मानना ​​है कि डेविड वॉर्नर की फॉर्म पर सवाल उठाने के लिए महज तीन पारियां ही काफी नहीं होंगी. 

वॉर्नर की तकनीक पर उठ रहे सवाल

ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ियों में शुमार डेविड वॉर्नर खराब दौर से गुजर रहे हैं. उन्हें बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में पेसर मोहम्मद शमी ने दो बार फुल लेंथ गेंद पर आउट किया है. इससे वॉर्नर की तकनीक पर भी सवाल उठ रहे हैं लेकिन 81 रन की पारी खेलने वाले ख्वाजा ने अपने सलामी जोड़ीदार का बचाव किया. वॉर्नर ने 44 गेंद का सामना किया, लेकिन वह इतने सहज नहीं दिख रहे थे. 

ख्वाजा ने किया सपोर्ट

उस्मान ख्वाजा ने दिल्ली टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘आप जो कह रहे हो, मैं उससे सहमत नहीं हूं. उन्होंने (वॉर्नर) पिछले मैच में अश्विन पर दो चौके लगाए थे लेकिन फिर वह lbw आउट हो गए. इसलिए वह आक्रामकता दिखा रहे हैं. क्रीज पर जाकर खेलना और वो भी शुरुआत करना आसान नहीं होता है.'

3 पारियों से नहीं कर सकते आकलन

ख्वाजा ने आगे कहा, 'जब आप शुरुआत कर रहे हो तो यह कभी भी आसान नहीं होता. इसलिए आज मैं भाग्यशाली रहा कि मैंने दो बाउंड्री लगाई और लय में आ गया. कभी-कभार आप ऐसा नहीं कर पाते और यह बहुत मुश्किल हो जाता है. इसलिए 3 पारियां मेरे लिए काफी नहीं हैं. इस टेस्ट सीरीज में अभी काफी दूर तक जाना है. डेविड इतने लंबे समय से बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं.'

सिर पर लगी थी गेंद

उन्होंने कहा कि सिर पर गेंद लगने से डेविड वॉर्नर थोड़े परेशान दिख रहे थे, इसलिये वह मैदान पर नहीं आए. ख्वाजा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेडिकल स्टॉफ को कल उन्हें देखना होगा. वह इस समय थोड़े थके हुए हैं. उनकी बांह में लगकर गेंद सिर पर लगी और सिर पर लगने से वह थोड़े परेशान हो गए जिससे वह मैदान पर नहीं आए.’ (PTI से इनपुट)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news