WATCH: गुवाहाटी में सूर्यकुमार ने दिखाया अपना 'ट्रेडमार्क' शॉट, ताबड़तोड़ छक्के देख बॉलर की बोलती बंद!
trendingNow11983163

WATCH: गुवाहाटी में सूर्यकुमार ने दिखाया अपना 'ट्रेडमार्क' शॉट, ताबड़तोड़ छक्के देख बॉलर की बोलती बंद!

IND vs AUS 3rd T20: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के तीसरे टी20 मैच में अपने 2 विकेट 25 रन तक गंवा दिए, फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने पारी को संभाला. इसी दौरान सूर्या ने अपना 'ट्रेडमार्क' शॉट भी दिखाया.

WATCH: गुवाहाटी में सूर्यकुमार ने दिखाया अपना 'ट्रेडमार्क' शॉट, ताबड़तोड़ छक्के देख बॉलर की बोलती बंद!

Suryakumar Yadav Sixes Video : भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के तीसरे टी20 मैच (IND vs AUS 3rd T20) में खराब शुरुआत के बाद पारी को संभाल लिया. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मैथ्यू वेड  (Matthew Wade) ने टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मेजबानों ने अपने 2 विकेट 25 रन तक गंवा दिए लेकिन फिर सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने पारी को संभाला. इसी दौरान सूर्या ने अपना 'ट्रेडमार्क' शॉट भी दिखाया.

भारत को मिला बल्लेबाजी का न्योता

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. टीम इंडिया ने अपने 2 विकेट महज 24 रन तक गंवा दिए. यशस्वी जायसवाल (6) को पारी के दूसरे ही ओवर में जेसन बेहरेनडॉर्फ ने पवेलियन की राह दिखा दी. इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (0) को केन रिचर्ड्सन ने मार्कस स्टॉयनिस के हाथों कैच कराया. भारत के 2 विकेट 2.3 ओवर तक गिर गए. इसके बाद सूर्यकुमार और ऋतुराज ने तीसरे विकेट के लिए 57 रन जोड़े. 

गुवाहाटी में दिखाया 'ट्रेडमार्क' शॉट

टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने गुवाहाटी में भी अपना 'ट्रेडमार्क' शॉट दिखाया. पारी के 5वें ओवर के लिए नाथन एलिस को गेंद थमाई गई. शुरुआती गेंद पर ऋतुराज ने कोई रन नहीं बनाया, अगली गेंद पर सिंगल लेकर स्ट्राइक सूर्यकुमार यादव को दी. तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार ने अपने चिर-परिचित अंदाज में लॉन्ग लेग की दिशा में गेंद को छक्के के लिए भेज दिया. फिर नाथन ने फील्डर लगाया लेकिन ओवर की आखिरी गेंद भी ठीक उसी तरह लॉन्ग लेग में छक्केके लिए गई. एलिस और फील्डर देखते ही रह गए.

 

सूर्यकुमार 39 रन बनाकर आउट

टीम इंडिया को तीसरा झटका कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के रूप में 81 रन के स्कोर पर लगा. उन्हें पारी के 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर हार्डी ने वेड के हाथों कैच करा दिया. सूर्या ने 29 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन जोड़े. 

 

Trending news