IPL 2023: आखिरी वक्त में बदल गई चेन्नई सुपर किंग्स टीम, आनन-फानन में करना पड़ा रिप्लेसमेंट का ऐलान!
Advertisement

IPL 2023: आखिरी वक्त में बदल गई चेन्नई सुपर किंग्स टीम, आनन-फानन में करना पड़ा रिप्लेसमेंट का ऐलान!

CSK Team: सीजन शुरू होने से पहले आखिरी वक्त में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम में बड़ा बदलाव हुआ. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम के एक धुरंधर खिलाड़ी को चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा है. उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान उद्धघाटन मैच से कुछ घंटों पहले ही किया गया.

csk team

Chennai Super Kings Player Replacement, IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) की शुरुआत से महज कुछ घंटे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम में बड़ा बदलाव हुआ. आखिरी वक्त में सीएस टीम में एक नए खिलाड़ी की एंट्री भी हो गई. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम के एक धुरंधर खिलाड़ी को चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा है. उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान उद्धघाटन मैच से कुछ घंटों पहले ही किया गया.

धोनी का तुरुप का इक्का बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के धुरंधर पेसर को पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा है. इसकी वजह चोट है. जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी हैं. मुकेश पिछले सीजन में काफी हिट रहे थे. यही कारण था कि कप्तान धोनी ने उन्हें हर मैच में मौका भी दिया. दिलचस्प है कि मुकेश ने पिछले सीजन से ही डेब्यू किया था और अपने पहले ही सत्र में धमाल मचा दिया. उन्होंने तब 16 विकेट लिए. मुकेश स्ट्रेस फ्रैक्चर (शरीर के किसी एक जगह की हड्डी पर लगातार दबाव बनने से लगने वाली चोट) से उबर रहे हैं. 

रिप्लेसमेंट का भी हुआ ऐलान

मुकेश चौधरी के रिप्लेसमेंट का ऐलान भी गुरुवार को कर दिया गया. उनकी जगह आकाश सिंह को टीम में शामिल किया गया है. आकाश सिंह 2020 में भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे. वह इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके है. इस लेफ्टा आर्म पेसर ने अब तक 9 लिस्ट ए, 5 फर्स्ट क्लास मैचों के अलावा कुल 9 टी20 मैच खेले हैं. इनमें उनके नाम कुल 31 विकेट हैं. वह 20 लाख रुपये में सीएसके से जुड़ेंगे. 

पहले मैच में गुजरात से भिड़ंत

आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होगा. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 31 मार्च शुक्रवार को खेला जाएगा. गुजरात की कप्तानी धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं. (PTI से इनपुट)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news