Sunil Gavaskar: टीम इंडिया के वनडे सीरीज हारने पर गावस्कर ने खोया आपा, गुस्से में दे दिया ये चौंकाने वाला बयान
Advertisement

Sunil Gavaskar: टीम इंडिया के वनडे सीरीज हारने पर गावस्कर ने खोया आपा, गुस्से में दे दिया ये चौंकाने वाला बयान

IND vs AUS, 2023: टीम इंडिया को 4 साल बाद एक बार फिर अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा है. कंगारुओं के खिलाफ अपनी ही धरती पर टीम इंडिया की ऐसी सीरीज हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी आपा खो दिया है. 

Sunil Gavaskar: टीम इंडिया के वनडे सीरीज हारने पर गावस्कर ने खोया आपा, गुस्से में दे दिया ये चौंकाने वाला बयान

Sunil Gavaskar Statement: टीम इंडिया को 4 साल बाद एक बार फिर अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा है. कंगारुओं के खिलाफ अपनी ही धरती पर टीम इंडिया की ऐसी सीरीज हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी आपा खो दिया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की वनडे सीरीज हार के बाद भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर बुरी तरह भड़के हैं. लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया और उसके बल्लेबाजों को लेकर अपने एक विस्फोटक बयान से तहलका मचा दिया है. 

टीम इंडिया के वनडे सीरीज हारने पर गावस्कर ने खोया आपा

सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया और उसके बल्लेबाजों को लेकर अचानक गुस्सा जाहिर किया है. सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, 'तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टीम इंडिया पर जबरदस्त दबाव बना दिया था, जिससे भारतीय बल्लेबाजों को सिंगल्स नहीं मिल पा रहे थे. ऐसी सूरत में फिर आप ऐसे शॉट्स खेलते हैं, जिसकी आपको आदत नहीं है. टीम इंडिया को इस कमी पर ध्यान देना चाहिए. टीम इंडिया कई बार इस तरह की गलती करती है और फिर अपनी कमी को भूल जाती है, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए क्योंकि ये वर्ल्ड कप का साल है और हमें फिर से ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना पड़ सकता है.'

 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

 

गावस्कर ने गुस्से में दे दिया ये चौंकाने वाला बयान

सुनील गावस्कर ने कहा, 'अब आईपीएल शुरू हो रहा है और टीम इंडिया को अपनी इस कमजोरी को नहीं भुलना चाहिए.' सुनील गावस्कर के मुताबिक तीसरे वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाज खराब शॉट खेलकर आउट हुए हैं. सुनील गावस्कर ने कहा, 'इस मैच में केएल राहुल और विराट कोहली के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज बड़ी पार्टनरशिप नहीं कर पाया है. जब आप 270 रनों का पीछा कर रहे होते हैं, तो आपको एक साझेदारी 90-100 रनों की चाहिए होती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.' इस मैच में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने 65 रनों की साझेदारी निभाई थी, जिसके बाद सिर्फ विराट कोहली और केएल राहुल ने 69 रन जोड़े थे.

टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार 

ऑस्ट्रेलिया ने एडम जम्पा और एशटन एगर की शानदार गेंदबाजी से भारत को महत्वपूर्ण मौकों पर झटके देकर तीसरे वनडे में 21 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की. भारतीय बल्लेबाजी फिर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के दबाव में आ गई और चेपक की धीमी पिच पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 49.1 ओवर में 248 रन पर सिमट गई. विराट कोहली (54 रन) का अर्धशतक भी भारत को हार से नहीं बचा सका. ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे पांच विकेट से गंवाने के बाद वापसी करते हुए लगातार दो वनडे में जीत दर्ज की. जम्पा ने भारत के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन किया. हार्दिक पंड्या के शानदार शुरुआती स्पैल और कुलदीप यादव की फिरकी ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर लगाम कसी, लेकिन उसके पुछल्ले बल्लेबाजों ने 49 ओवर में सिमटने से पहले 269 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में मदद की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news