Ind vs Ban: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को भारी पड़ेगी अपनी ये चूक, अब बेंच पर बैठकर निकालनी पड़ेगी पूरी सीरीज!
Advertisement

Ind vs Ban: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को भारी पड़ेगी अपनी ये चूक, अब बेंच पर बैठकर निकालनी पड़ेगी पूरी सीरीज!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बड़े मौके को बर्बाद कर दिया. ये खिलाड़ी सीरीज के बाकी मैचों में बाहर बैठा दिखाई दे सकता है. 

Photo (BCCI)

Ind vs Ban 1st Odi Match: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे. मीरपुर (Mirpur) के शेर ए बांग्ला स्टेडियम (Shere Bangla National Stadium) में स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है और मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने प्लेइंग 11 में मिले मौके को पूरी तरह बर्बाद भी किया. इस खिलाड़ी को आने वाले में समय में बढ़ती उम्र के चलते टीम से बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है. 

पहले वनडे में इस खिलाड़ी ने की बड़ी चूक 

कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में बड़ा फैसला लेते हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को बतौर ओपनर टीम में शामिल किया. टीम में केएल राहुल के होते हुए शिखर धवन को ओपनिंग का मौका मिलना काफी हैरान करने वाला फैसला था, लेकिन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस मौके का फायदा नहीं उठा सके. धवन रिवर्स स्वीप लगाने की कोशिश में चूक गए और अपना विकेट गंवा बैठे. 

बढ़ती उम्र बन सकती है बड़ी मुश्किल 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) 5 दिसंबर को 37 साल के होने जा रहे हैं, ऐसे में उनकी बढ़ती उम्र आने वाले समय में बड़ी मुश्किल बन सकती है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को वनडे वर्ल्ड कप 2023 को देखते हुए टीम में मौके दिए जा रहे हैं, लेकिन वह उनका फायदा नहीं उठा पा रहे हैं. आपको बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस मैच में अपना विकेट गंवाने से पहले 17 गेंदों पर 7 रन ही बना सके, जिसमें 1 चौका शामिल था. 

न्यूजीलैंड दौरे पर भी रहे फ्लॉप 

टीम इंडिया ने बांग्लादेश दौरे से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली थी. इस सीरीज में बतौर कप्तान खेलते हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. लेकिन आईसीसी टूर्नामेंट्स में धवन का प्रभावशाली रिकॉर्ड भारतीय थिंक टैंक के लिए उन पर विश्वास बनाए रखने का आधार है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) विर्ल्ड कप में 53.70 के औसत और 94.21 के स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news