Team India: टीम छोड़कर शादी करने जा रहा भारत का ये युवा क्रिकेटर, सूर्यकुमार ने टॉस के वक्त खोल दिया राज!
trendingNow11983050

Team India: टीम छोड़कर शादी करने जा रहा भारत का ये युवा क्रिकेटर, सूर्यकुमार ने टॉस के वक्त खोल दिया राज!

India vs Australia: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. सीरीज के तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया. इसी दौरान सूर्यकुमार यादव ने बड़ा अपडेट दिया कि पेसर मुकेश कुमार शादी करने जा रहे हैं.

Team India: टीम छोड़कर शादी करने जा रहा भारत का ये युवा क्रिकेटर, सूर्यकुमार ने टॉस के वक्त खोल दिया राज!

Mukesh Kumar Marriage : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. भारत ने सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतकर 2-0 की बढ़त बना रखी है. मंगलवार 28 नवंबर को गुवाहाटी में सीरीज के तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया. इसी दौरान सूर्यकुमार यादव ने बड़ा अपडेट दिया कि पेसर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) शादी करने जा रहे हैं.

टॉस के वक्त क्या बोले सूर्यकुमार?

सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे सूर्यकुमार यादव ने टॉस हारने के बाद कहा, 'पहले बल्लेबाजी करके खुश हूं, ओस जल्दी आने से कोई आश्चर्य नहीं है. हम गेम प्लान बनाना चाहते हैं और खुद को अभिव्यक्त करना चाहते हैं. हमारे लिए एक बदलाव है कि आवेश खान को मुकेश कुमार की जगह मौका दिया गया है. मुकेश शादी कर रहे हैं और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं.'

बीसीसीआई ने भी दिया अपडेट

टॉस के बाद फिर बीसीसीआई ने भी अपडेट दे दिया. इसके मुताबिक, तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले बीसीसीआई से भारतीय टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया. मुकेश शादी करने जा रहे हैं और उन्हें इसके लिए टीम से छुट्टी मिल गई है. वह रायपुर में चौथे टी20 मैच से पहले टीम में शामिल हो जाएंगे.

इस पेसर को मिली जगह

इसी बीच एक बड़ी खबर तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए भी आई. उन्हें सीरीज के बाकी मैचों के लिए भारत की टीम में शामिल किया गया है. दीपक चाहर (Deepak Chahar) इससे पहले तक विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट में खेल रहे थे. वह घरेलू क्रिकेट में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं. 

Trending news