Virat Kohli: कोहली-रोहित का सबसे खतरनाक 'दुश्मन' हुआ फिट, इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का किया जोरदार ऐलान
Advertisement

Virat Kohli: कोहली-रोहित का सबसे खतरनाक 'दुश्मन' हुआ फिट, इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का किया जोरदार ऐलान

Virat Kohli and Rohit Sharma: इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को परेशान करने वाले न्यूजीलैंड के खतरनाक तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने अपनी वापसी का जोरदार ऐलान कर दिया है. इंग्लैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किए जाने के बाद तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने कहा कि वह टीम में वापस आकर रोमांचित हैं और वह स्वस्थ्य महसूस कर रहे हैं. 

Virat Kohli: कोहली-रोहित का सबसे खतरनाक 'दुश्मन' हुआ फिट, इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का किया जोरदार ऐलान

Virat Kohli and Rohit Sharma: इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को परेशान करने वाले न्यूजीलैंड के खतरनाक तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने अपनी वापसी का जोरदार ऐलान कर दिया है. इंग्लैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किए जाने के बाद तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने कहा कि वह टीम में वापस आकर रोमांचित हैं और वह स्वस्थ्य महसूस कर रहे हैं. 

कोहली-रोहित का सबसे खतरनाक 'दुश्मन' हुआ फिट

पिछले साल जून में इंग्लैंड के दौरे पर पीठ में चोट लगने और इस साल जनवरी में ऑकलैंड के लिए घरेलू क्रिकेट में वापसी करने के बाद जैमीसन को पहली बार न्यूजीलैंड की टीम में चुना गया है. काइल जैमीसन ने आगे कहा, 'टीम में शामिल होना अच्छा लग रहा है. मेरा शरीर अच्छा महसूस कर रहा है, मैं समूह के साथ वापस आने के लिए उत्साहित हूं.' काइल जैमीसन ने एसईएनजेड ब्रेकफास्ट शो में कहा, 'मैं लंबे समय से खाली नेट पर गेंदबाजी कर रहा हूं. इसलिए बीच में कुछ बल्लेबाजों को देखना और गेंद को हिट होते देखना थोड़ा बदलाव है.'

इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का किया जोरदार ऐलान

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने उम्मीद की थी कि जैमीसन अपनी रिकवरी को प्रबंधित करने के लिए सिर्फ एक टेस्ट खेलेंगे, जैमीसन को लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में परिस्थितियों के अनुकूल होने पर निर्णय लिया जा सकता है. न्यूजीलैंड ने आखिरी बार 2021 में एक टेस्ट सीरीज जीती थी, लेकिन जैमीसन का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ विजयी होने के लिए उनके पास अच्छी टीम है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news