Team India: भारत के इन 2 खिलाड़ियों ने विदेशी टीमों के लिए किया डेब्यू, पहले ही मैच में झटके 5-5 विकेट
Advertisement

Team India: भारत के इन 2 खिलाड़ियों ने विदेशी टीमों के लिए किया डेब्यू, पहले ही मैच में झटके 5-5 विकेट

Indian Cricket: भारतीय क्रिकेट टीम के दो स्टार खिलाड़ियों ने काउंटी क्रिकेट में अपने डेब्यू मैच में ही कमाल का प्रदर्शन किया है. वहीं, युजवेंद्र चहल भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं.

Team India: भारत के इन 2 खिलाड़ियों ने विदेशी टीमों के लिए किया डेब्यू, पहले ही मैच में झटके 5-5 विकेट

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में खेल रही है. टीम टूर्नामेंट के फाइनल में भी पहुंच गई है. दूसरी ओर टीम इंडिया से बाहर चल रहे 2 स्टार खिलाड़ियों ने विदेशी टीमों के लिए डेब्यू कर दिया है. ये दोनों ही खिलाड़ी अपने डेब्यू मैच में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे हैं. इनमें से एक खिलाड़ी पिछले कुछ समय से लगातार भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बन रहा है.

इन 2 खिलाड़ियों ने पहले ही मैच में झटके 5-5 विकेट

भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) और स्पिनर जयंत यादव (Jayant Yadav) ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीमों क्रमश: ससेक्स और मिडिलसेक्स के लिए पांच-पांच विकेट झटके. तेज गेंदबाज उनादकट ने लीसेस्टरशर के खिलाफ दूसरी पारी में 32.4 ओवर में 94 देकर छह विकेट लिए और टीम को 15 रन की रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने मैच की पहली पारी में भी तीन विकेट लिए थे.

ससेक्स की कप्तानी कर रहे हैं पुजारा

ससेक्स के कप्तान और दिग्गज भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने इस मैच की दोनों पारियों में 26 और 23 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान लीसेस्टरशर के सलामी बल्लेबाज ऋषि पटेल का शानदार कैच भी लपका. इस जीत से टीम के डिवीजन एक में क्वालीफाई करने की उम्मीदें मजबूत हुई है.

जयंत यादव ने भी मचाया गदर

जयंत ने मैनचेस्टर में डिवीजन एक के मैच में लंकाशर के खिलाफ 33 ओवर में 131 रन देकर पांच विकेट चटकाए. मिडिलसेक्स और लंकाशर का यह मुकाबला ड्रॉ पर छूटा. काउंटी क्रिकेट पर डेब्यू कर रहे एक और भारतीय खिलाड़ी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैच में पांच विकेट लिए. केंट का प्रतिनिधित्व कर रहे इस खिलाड़ी ने डिवीजन एक मैच में नॉटिंघमशर के खिलाफ दो पारियों में 63 रन देकर तीन और 43 रन देकर दो विकेट चटकाए.

 

Trending news