India vs Ireland: हार्दिक पांड्या के हाथों में इस खिलाड़ी का भाग्य, मौका देकर खत्म होने से बचा सकते हैं करियर
Advertisement

India vs Ireland: हार्दिक पांड्या के हाथों में इस खिलाड़ी का भाग्य, मौका देकर खत्म होने से बचा सकते हैं करियर

India vs Ireland: कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 मैच में एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. 

Twitter

India vs Ireland: भारतीय टीम इस आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. भारतीय टीम ने पहले मैच में धमाकेदार अंदाज में 7 विकेट से हरा दिया, लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 मैच में एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दिया. जबकि ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका 

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में अर्शदीप सिंह डेब्यू करने के बड़े दावेदार थे, लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया. उनकी जगह उमरान मलिक को शामिल किया गया. जबकि अर्शदीप सिंह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह प्रतिभा है कि वो किसी भी बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर सकें. अगर अर्शदीप सिंह का करियर हार्दिक पांड्या के हाथों में है. हो सकता है कि हार्दिक दूसरे टी20 मैच में उन्हें शामिल करें. 

IPL में किया कमाल 

पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 10 विकेट हासिल किए. अर्शदीप सिंह डेथ ओवर्स में कातिलाना गेंदबाजी करने के लिए फेमस हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच विकेट चटका सकते हैं. अर्शदीप के चार ओवर हार-जीत का तय करते हैं. अर्शदीप काफी किफायती गेंदबाजी भी करते हैं. 

भारतीय टीम ने जीता मैच 

भारतीय टीम के लिए दीपक हुड्डा ने शानदार पारी खेली. उन्होंने मैच में सबसे ज्यादा रन बनाए. दीपक ने 29 गेंदों में 47 रन बनाए. वहीं, कप्तान हार्दिक पांड्या ने 12 गेंदों में 24 रनों का योगदान दिया.  आयरलैंड टीम ने भारत को जीतने के लिए 109 रनों का टारेगट दिया, जिसे भारत ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की जीत के बाद कप्तान हार्दिक बहुत ही खुश दिखाई दिए. इस जीत के बाद ही टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली. 

Trending news