Watch: अंपायर पर फूटा Virat Kohli का गुस्सा, इस बात को लेकर बीच मैदान पर मच गया बड़ा बवाल
Advertisement
trendingNow11242506

Watch: अंपायर पर फूटा Virat Kohli का गुस्सा, इस बात को लेकर बीच मैदान पर मच गया बड़ा बवाल

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में खेले जा रहे निर्णायक टेस्ट मैच में एक ऐसा विवाद देखने को मिला, जिसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली बीच मैदान पर अंपायर से जा भिड़े. यह वाकया बर्मिंघम में खेले जा रहे निर्णायक टेस्ट मैच के दूसरे दिन का है. 

Watch: अंपायर पर फूटा Virat Kohli का गुस्सा, इस बात को लेकर बीच मैदान पर मच गया बड़ा बवाल

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में खेले जा रहे निर्णायक टेस्ट मैच में एक ऐसा विवाद देखने को मिला, जिसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली बीच मैदान पर अंपायर से जा भिड़े. यह वाकया बर्मिंघम में खेले जा रहे निर्णायक टेस्ट मैच के दूसरे दिन का है. 

अंपायर पर फूटा विराट कोहली का गुस्सा

दरअसल, विराट कोहली इस मैच में अंपायरिंग कर रहे अंपायर अलीम डार से बेहद खफा दिखे. हुआ यूं कि बर्मिंघम टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड की पहली पारी के चौथे ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपना रनअप लेकर गेंद रिलीज करने के लिए क्रीज के करीब पहुंच गए थे, लेकिन तभी अचानक अंपायर अलीम डार ने उन्हें रोक दिया. 

इस बात को लेकर बीच मैदान पर मच गया बड़ा बवाल

हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उन्होंने गेंद रिलीज कर दी, लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्राउली तुरंत स्टम्प से दूर हो गए. इस घटना के बाद विराट कोहली अंपायर अलीम डार पर भड़कते हुए दिखाई दिए. दरअसल, अंपायर की इस हरकत की वजह से मोहम्मद शमी चोटिल भी हो सकते थे.

ड्रेसिंग रूम की ओर दौड़ने लगे खिलाड़ी

अंपायर ने इस गेंद को डेड बॉल करार दिया और सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की ओर दौड़ने लगे. मैदान से बाहर जाते-जाते विराट कोहली को अंपायरों के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया. विराट कोहली को स्टंप माइक में यह तक कहते सुना गया कि “अरे, बॉल के बीच में कैसे रोक सकते हैं यार..”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि अंपायर अलीम डार ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अचानक रोकने की कोशिश इसलिए की थी क्योंकि उन्हें बारिश की वजह से मैच रोकने का आदेश मिला था. लेकिन, कोहली को अंपायर की यह हरकत पसंद नहीं आई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news