IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए विलेन बन गए ये फिसड्डी बॉलर्स, 69/6 के स्कोर से 271/7 तक पहुंचा बांग्लादेश
Advertisement

IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए विलेन बन गए ये फिसड्डी बॉलर्स, 69/6 के स्कोर से 271/7 तक पहुंचा बांग्लादेश

Team India: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इतनी घटिया गेंदबाजी की, जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है. एक समय पर भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश के 6 विकेट 69 रनों पर गिरा दिए थे, जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश के लिए 150 रन बनाना भी मुश्किल होगा. 

Team India

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इतनी घटिया गेंदबाजी की, जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है. एक समय पर भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश के 6 विकेट 69 रनों पर गिरा दिए थे, जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश के लिए 150 रन बनाना भी मुश्किल होगा. टीम इंडिया ने सोचा भी नहीं होगा कि अभी एक बड़ा तूफान आने वाला है. 

टीम इंडिया के लिए विलेन बन गए ये फिसड्डी बॉलर्स

बांग्लादेश का स्कोर 69/6 से 271/7 तक पहुंच गया, जो ये बयां करता है कि भारतीय गेंदबाजों ने किस तरह टीम इंडिया को शर्मिंदा किया है. भारतीय गेंदबाजों की बॉलिंग इतनी फ्लॉप रहेगी, ये किसी ने भी नहीं सोचा होगा. मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अक्षर पटेल ये तीन ऐसे गेंदबाज रहे, जिन्होंने जमकर रन लुटाए. मोहम्मद सिराज ने 10 ओवर में 73 रन, उमरान मलिक ने 10 ओवर में 58 रन और अक्षर पटेल ने 7 ओवर में 40 रन लुटाए. मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने दो-दो विकेट जरूर लिए, लेकिन रन लुटाकर वे टीम इंडिया के लिए विलेन बन गए.

69/6 के स्कोर से 271/7 तक पहुंचा बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम शुरू में लड़खड़ाती नजर आई. जब 19 ओवर में सिर्फ 69 रनों पर 6 विकेट खो दिए. इसके बाद महमूदुल्लाह और मेहदी हसन मिराज ने बांग्लादेश टीम को संकट से निकालने का काम किया. दोनों ने संयम से बल्लेबाजी की और बांग्लादेश को 200 के पार पहुंचा दिया. बांग्लादेश के क्रिकेटर मेहदी हसन मिराज ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया, जो टीम इंडिया के गेंदबाजों के लिए शर्मिंदगी की बात है. 

मेहदी हसन मिराज ने खोल दिए भारतीय गेंदबाजों के धागे 

मेहदी हसन मिराज (100 नाबाद) और महमूदुल्लाह (77) की 165 गेंदों में 148 रनों की शानदार साझेदारी की बदौलत बांग्लादेश ने भारत को 272 रनों का लक्ष्य दिया. बांग्लादेश ने 50 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 271 रन बनाए. भारत की ओर से वॉशिंगटन सुंदर ने तीन विकेट चटकाए. वहीं, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने दो-दो विकेट झटके. मेहदी हसन मिराज और महमूदुल्लाह (77) ने 165 गेंदों में 148 रनों की शानदार साझेदारी को उमरान मलिक ने तोड़ा, जब महमूदुल्लाह को राहुल के हाथों कैच आउट कराया. बांग्लादेश को 46.1 ओवर में 217 पर सातवां झटका लगा.

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मचाया कहर 

आखिरी के कुछ ओवर में मेहदी और नसुम अहमद ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. मेहदी ने 83 गेंदों में अपना पहला शतक पूरा किया. बांग्लादेश ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 271 रन बनाए. मेहदी आठ चौके और चार छक्कों की मदद से 83 गेंदों में 100 रन और अहमद ने दो चौके और एक छक्के की मदद से 11 गेंदों में 18 रन बनाकर नाबाद रहे. अब भारत को सीरीज 1-1 से बराबर करने के लिए 272 रन बनाने होंगे.

(With IANS Inputs)

Trending news