IND vs AUS: टीम इंडिया से अचानक बाहर किया गया ये खिलाड़ी, 22 साल की उम्र में ही मौके मिलना हुए बंद
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया से अचानक बाहर किया गया ये खिलाड़ी, 22 साल की उम्र में ही मौके मिलना हुए बंद

India vs Australia: टीम इंडिया का एक युवा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में शामिल नहीं किया गया है. ये खिलाड़ी आखिरी बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. 

IND vs AUS: टीम इंडिया से अचानक बाहर किया गया ये खिलाड़ी, 22 साल की उम्र में ही मौके मिलना हुए बंद

India vs Australia 3rd Test: टीम इंडिया 17 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी हो चुका है. सीरीज के पहले मैच में हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान होंगे, वहीं अगले दो मैचों में रोहित शर्मा के हाथों में ही टीम की कमान होगी. लेकिन इस सीरीज में 22 साल का एक खिलाड़ी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा है. इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए अभी तक एर ही वनडे मैच खेला है. 

टीम इंडिया में मौके मिलना हुए बंद 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली इस वनडे सीरीज में 22 साल के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. पिछले साल रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को टीम में लगातार मौके मिल रहे थे, लेकिन वह अब टीम के स्क्वॉड में भी शामिल नहीं किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई थी. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना पहला और आखिरी वनडे मैच 6 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. 

एशिया कप 2022 में मिली थी जगह 

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी थी, लेकिन इस टूर्नामेंट के बाद उन्हें भारत की टी20 टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, तब से ही वह टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं. रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 10 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.09 की इकॉनमी से 16 विकेट अपने नाम किए हैं. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपना आखिरी टी20 मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में 26 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया था. 

इन स्पिनर्स को टीम में किया गया शामिल 

टीम इंडिया में इस सीरीज के लिए बतौर स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को शामिल किया गया है. ये दोनों ही खिलाड़ी इस समय काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, ऐसे में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के लिए आने वाले समय में भी टीम इंडिया में जगह बना पाना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news