IND vs WI: टीम इंडिया में एक मौके को तरस रहा ये खिलाड़ी, रोहित के बाद पांड्या भी बने 'दुश्मन'!
Advertisement
trendingNow11810947

IND vs WI: टीम इंडिया में एक मौके को तरस रहा ये खिलाड़ी, रोहित के बाद पांड्या भी बने 'दुश्मन'!

IND vs WI 2nd T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अपने मौके इंतजार कर रहा है. इस खिलाड़ी ने अपना आखिरी टी20 मैच एशिया कप 2022 के दौरान खेला था.

IND vs WI: टीम इंडिया में एक मौके को तरस रहा ये खिलाड़ी, रोहित के बाद पांड्या भी बने 'दुश्मन'!

IND vs WI 2nd T20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मैच 6 अगस्त को खेला जाएगा. इस सीरीज में टीम इंडिया फिलहाल 0-1 से पीछे है. ऐसे में सीरीज का दूसरा मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम रहने वाला है. वहीं, इस सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वॉड में एक ऐसा खिलाड़ी शामिल है जिसने अपना आखिरी टी20 मैच एशिया कप 2022 के दौरान खेला था. लेकिन ये खिलाड़ी रोहित शर्मा के बाद अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भी अपने मौके का इंतजार कर रहा है.

टीम इंडिया में एक मौके को तरस रहा ये खिलाड़ी!

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में 22 साल के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को शामिल किया गया है. लेकिन वह पहले मैच की प्लेइंग 11 में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे थे. वह पिछले कई समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. रवि बिश्नोई बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका देते हैं. टी20 में उनका इकॉनमी रेट भी कई गेंदबाजों से बेहतर है.

एशिया कप 2022 में मिली थी जगह

रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अपना पहला और आखिरी वनडे मैच 6 अक्टूबर 2022 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. वहीं, रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी थी, लेकिन इस टूर्नामेंट के बाद उन्हें भारत की टी20 टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, तब से ही वह टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं.

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन

रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 10 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.09 की इकॉनमी से 16 विकेट अपने नाम किए हैं. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपना आखिरी टी20 मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में 26 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया था.

 

Trending news