IND vs NZ: नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, बेंच पर बैठे-बैठे निकल गई पूरी टी20 सीरीज
Advertisement

IND vs NZ: नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, बेंच पर बैठे-बैठे निकल गई पूरी टी20 सीरीज

IND vs NZ 3rd T20: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी सिर्फ बेंच पर बैठा ही नजर आया. इस खिलाड़ी ने महीनों बाद टीम में वापसी की थी. 

Photo (BCCI)

IND vs NZ 3rd T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी को नेपियर में खेला जा रहा है. इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया था. लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में एक खिलाड़ी पूरी सीरीज बेंच पर ही बैठा दिखाई दिया. इस खिलाड़ी ने महीनों बाद टीम इंडिया में वापसी की थी, मगर वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सका. 

पूरी सीरीज बेंच पर बैठा रहा ये खिलाड़ी 

दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से नहीं खेला गया था, बाकी दोनों ही मैचों में कप्तान हार्दिक पांड्या ने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) का जगह नहीं दी. उमरान मलिक (Umran Malik) इस सीरीज में खेलने के बड़े दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन वह पूरी सीरीज बेंच पर ही बैठे रह गए. आपको बता दें कि उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच जुलाई 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था.

आयरलैंड के खिलाफ खेला था पहला मैच 

उमरान मलिक (Umran Malik) आईपीएल 2022 से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. उमरान मलिक (Umran Malik) ने इसी साल आयरलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. इस दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ही थे. उमरान मलिक लगातार 150 KMPH की तेज स्पीड से गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए भी टीम में जगह दी गई है. 

टीम इंडिया में अभी तक के आंकड़े 

उमरान मलिक (Umran Malik) आईपीएल 2022 के प्रदर्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दोहरा सके हैं. उमरान मलिक (Umran Malik) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 12.44 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 2 विकेट ही हासिल किए हैं. उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम से बाहर किया गया था. उन्हें अब न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिल सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news