IND vs AUS: कप्तान रोहित ने सरेआम इस खिलाड़ी को बता दिया पागल, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग
Advertisement

IND vs AUS: कप्तान रोहित ने सरेआम इस खिलाड़ी को बता दिया पागल, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक खिलाड़ी को पागल बोलते नजर आ रहे हैं. 

IND vs AUS: कप्तान रोहित ने सरेआम इस खिलाड़ी को बता दिया पागल, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

India vs Australia 1st Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से एक शतकीय पारी देखने को मिली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार शतक की बदौलत ही भारत इस मैच में मजबूत स्थिति में पहुंच गया है. इसी बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को सरेआम पागल करते सुनाई दे रहे हैं. 

कप्तान रोहित ने इस खिलाड़ी को कहा पागल

टीम इंडिया की पारी के 77वें ओवर के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बल्लेबाजी कर रहे थे. इस ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित ने शॉट लगाया और बॉल स्टीव स्मिथ के हाथों में चली गई. इस दौरान रोहित एक रन लेना चाहते थे, लेकिन रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मना कर दिया. इसी बीच रोहित शर्मा को कहते हुए सुना गया, 'ये पागल है थोड़ा सच में'. रोहित का स्टीव स्मिथ को मैदान में पागल बोलने को ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय कप्तान 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच की पहली पारी में 212 गेंदों में 15 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 120 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का टेस्ट में ये नौंवा शतक था. ऐसा कर वह भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले पहले कप्तान भी बन गए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से पहले ये कारनामा किसी भी भारतीय कप्तान ने नहीं किया था. 

मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन ही बनाए थे. दूसरे दिन भारत ने स्टंप्स तक 321/7 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा (120), रवींद्र जडेजा (66 नाबाद) और अक्षर पटेल (52 नाबाद) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया पर 144 रन की बढ़त हासिल कर ली. आठवें विकेट के लिए रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल ने 81 रन की साझेदारी कर ली है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news