CSK vs LSG: छक्के, शतक और रनों का अंबार.. ऋतुराज ने लखनऊ के नवाबों की कर दी हालत खराब
Advertisement
trendingNow12218259

CSK vs LSG: छक्के, शतक और रनों का अंबार.. ऋतुराज ने लखनऊ के नवाबों की कर दी हालत खराब

CSK vs LSG: आईपीएल 2024 में शतकों की बौछार देखने को मिल रही है. इस सीजन का 5वां शतक चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से चेपॉक में आया. उन्होंने आईपीएल करियर की दूसरी सेंचुरी बतौर कप्तान ठोकी है. 

 

Ruturaj Gaikwad (IPL)

CSK vs LSG: आईपीएल 2024 में शतकों की बौछार देखने को मिल रही है. इस सीजन का 8वां शतक चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से चेपॉक में आया. चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब हुई, लेकिन कप्तान गायकवाड़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर लखनऊ के नवाबों की धज्जियां उड़ा दी. गायकवाड़ चेन्नई की तरफ से ऐसे पहले कप्तान बन गए हैं जिन्होंने सेंचुरी ठोकी है. यह गायकवाड़ के आईपीएल करियर का दूसरा शतक है. उन्होंने पहली आईपीएल सेंचुरी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 में ठोकी थी. 

56 गेंद में ठोकी सेंचुरी

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही, सलामी बल्लेबाजी करने उतरे अजिंक्य रहाणे महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद डेरिल मिचेल ने भी 11 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया था. लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ ने एक छोर से खूंटा गाढ़ लिया. उन्होंने महज 57 गेंद में सेंचुरी ठोकी और आखिरी तक जमे रहे. गायकवाड़ ने 60 गेंद में 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से 108 रन की नाबाद पारी खेली. 

शिवम दुबे ने ठोकी आतिशी फिफ्टी

एक छोर से गायकवाड़ बल्ले से धमाल मचा रहे थे तो दूसरी तरफ शिवम दुबे ने गेंदबाजों की बुरी तरह से कुटाई कर दी. उन्होंने महज 27 गेंद में 3 चौकों और 7 गगनचुंबी छक्कों की बदौलत 66 रन की आतिशी पारी खेली. इन पारियों के चलते चेपॉक शोर से गूंज उठा. चेन्नई की टीम ने स्कोरबोर्ड पर 210 रन टांग दिए हैं. होम ग्राउंड पर चेन्नई की टीम आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं गंवाया है. पारी के अंत में महेंद्र सिंह धोनी ने एक गेंद खेली और चौका जड़ फैंस का पैसा वसूल कर दिया. 

CSK के लिए आईपीएल में शतक बनाने वाले बैटर

2-मुरली विजय
2 - शेन वॉटसन
2- ऋतुराज गायकवाड़
1 - माइकल हसी
1 - ब्रेंडन मैकुलम
1-सुरेश रैना
1 - अंबाती रायडू

Trending news