VIDEO: विराट के सामने बांग्लादेशी खिलाड़ी ने किया ऐसा कमाल, कोहली भी देखकर रह गए हक्के-बक्के
Advertisement

VIDEO: विराट के सामने बांग्लादेशी खिलाड़ी ने किया ऐसा कमाल, कोहली भी देखकर रह गए हक्के-बक्के

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच पहले वनडे में विराट कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. उन्हें आउट करने के लिए बांग्लादेशी खिलाड़ी ने कमाल का कारनामा किया. 

Photo (Twitter)

BAN vs IND 1st Odi:भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मीरपुर (Mirpur) के शेर ए बांग्ला स्टेडियम (Shere Bangla National Stadium) में खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया पूरी तरह फ्लॉप रही. आराम के बाद टीम में लौटने वाले विराट कोहली भी इस मैच में जल्दी आउट हो गए. विराट को आउट करने के लिए बांग्लादेशी खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया जिसे देख कोहली भी हैरान हो गए. 

बांग्लादेशी खिलाड़ी ने लपका जादुई कैच

मेजबान कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. भारत ने शुरुआत में 49 के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए थे, जिसमें से विराट कोहली के विकेट ने सभी का ध्यान खींच लिया. भारतीय पारी के 11वें में स्पिन गेंदबाज शाकिब अल हसन गेंदबाजी कर रहे थे. ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने विराट को अपना शिकार बनाया. विराट ने इस गेंद पर कवर ड्राइव खेला, लेकिन लेकिन शॉर्ट मिड विकेट की पोजीशन पर खड़े लिटन दास ने हवा में उड़ते हुए गेंद को लपक लिया. विराट भी उनके इस कैच को देखकर हैरान रह गए, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सस्ते में आउट हुए विराट कोहली 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) पहली बार एक्शन में लौटे थे. लेकिन वह इस मैच में टी20 वर्ल्ड कप 2022 को फॉर्म को दौहरा नहीं सके. विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में 15 गेंदों पर सिर्फ 9 रन ही बना सके. स्पिन गेंदबाज शाकिब अल हसन ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ-साथ इसी ओवर में भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी विकेट हासिल किया था. 

टीम इंडिया 186 रनों पर हुए ढेर 

टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजों के सामने 186 रनों पर ही ढेर हो गई. टीम इंडिया केवल 41.2 ओवर ही बल्लेबाजी कर सकी. केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए. वहीं, रोहित शर्मा ने 27 रन और श्रेयस अय्यर ने 24 रनों की पारी खेली. बांग्लादेश की ओर से शाकिब अल हसन ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किए, एबादत होसैन भी 4 विकेट लेने में कामयाब रहे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news