Dream Astrology: कुछ ही दिन में किस्‍मत बदल देते हैं रात में देखे गए ये सपने! तुरंत मिलता है अपार धन
Advertisement

Dream Astrology: कुछ ही दिन में किस्‍मत बदल देते हैं रात में देखे गए ये सपने! तुरंत मिलता है अपार धन

Dreams Meaning: रात की नींद में देखे गए सपने आपके दिन बदल सकते हैं. स्‍वप्‍न शास्त्र में कुछ ऐसे सपने बताए गए हैं, जो बेहद शुभ आते हैं. ये सपने आते ही व्‍यक्ति को कुछ ही समय में बड़ा धन लाभ होता है या कोई शुभ घटना होती है.

फाइल फोटो

Astrology: सोते समय सपने देखना भी आपको अमीर बना सकता है. दरअसल, कुछ सपने इतने शुभ होते हैं कि इनका आना व्‍यक्ति को अमीर बना देता है. ये सपने आने पर जातक को निकट भविष्‍य में धन लाभ होता है, उसे कोई शुभ समाचार मिलता है या बड़ी उपलब्धि हासिल होती है. आइए जानते हैं कि स्‍वप्‍न शास्‍त्र के अनुसार कौनसे सपने व्‍यक्ति का भाग्‍योदय कराते हैं, उसे खूब पैसा और सुख-समृद्धि दिलाते हैं. 

शुभ सपने: ये सपने आते ही मिलता है तगड़ा पैसा 

सपने में भगवान को देखने का मतलब: सपने में किसी भी देवी-देवता या भगवान का आना व्‍यक्ति की किस्‍मत बदत देता है. सपने में भगवान के दर्शन होना आप पर भगवान की कृपा होने का साफ संकेत है. ऐसा होने पर जल्‍द ही आपके साथ कोई शुभ घटना होती है, धन लाभ होता है. 

सपने में खुद को दूध पीते देखने का मतलब: सपने में खुद को दूध पीते हुए देखना बहुत शुभ होता है. यह पैसा मिलने, सम्‍मान बढ़ने और जीवन में खुशियां बढ़ने का साफ संकेत है. ऐसा सपने खुशहाली आने का इशारा देते हैं.  

सपने में खरबूज या तरबूज देखना: सपने में खरबूज या तरबूज का दिखना अपार पैसा मिलने का इशारा है. ये फल जातक को निकट भविष्‍य में धन प्राप्ति होने का संकेत देते हैं. 

सपने में बादल दिखाई देने का मतलब: सपने में बादलों का दिखाई देना बहुत अच्‍छा होता है. ऐसा सपने आने पर जातक को जल्‍द ही बड़ा फायदा होता है या कारोबार में बड़ा लाभ होता है. 

सपने में खुद को रोते हुए देखने का मतलब: सपने में यदि खुद को रोते हुए देखें तो चिंतित ना हों, ऐसा सपना असल जिंदगी में आपको ढेर सारी खुशियां देता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news