Weekly Love Horoscope: किसे मिलेगा प्यार और कौन झेलेगा धोखा, जानें मेष से लेकर मीन तक का लव राशिफल
Advertisement
trendingNow12049293

Weekly Love Horoscope: किसे मिलेगा प्यार और कौन झेलेगा धोखा, जानें मेष से लेकर मीन तक का लव राशिफल

Saptahik Love Rashifal: इस हफ्ते चंद्रमा वृश्चिक, धनु और मकर राशि पर गोचर करेंगे जिसका प्रभाव 12 राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं साप्ताहिक लव राशिफल.

Weekly Love Horoscope: किसे मिलेगा प्यार और कौन झेलेगा धोखा, जानें मेष से लेकर मीन तक का लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 8-14 January: कुंडली में चंद्रमा की स्थिति से व्यक्ति की लव लाइफ और वैवाहिक जीवन के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है. नए साल के दूसरे हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है. इस हफ्ते चंद्रमा वृश्चिक, धनु और मकर राशि पर गोचर करेंगे जिसका प्रभाव 12 राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं साप्ताहिक लव राशिफल.

 

1. मेष राशि

मेष राशि वालों के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी रोमांटिक रहने वाला है. इस हफ्ते आप अपने पार्टनर से अपने दिल की बात कह सकते हैं. वैवाहिक लोगों के लिए भी ये हफ्ता काफी अच्छा बीतेगा.

 

2. वृषभ राशि

वृषभ राशि के पार्टनर आपके साथ समय बिताने के लिए कुछ समय मांग सकते हैं. समय के अभाव के कारण आप टाइम नहीं स्पेंड कर पाएंगे जिससे थोड़ा लड़ाई-झगड़ा हो सकता है. शादीशुदा लोगों के लिए ये हफ्ता सही रहेगा. 

 

3. मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को ये हफ्ता थोड़ा सावधानी से रहना होगा. इस दौरान गलतफहमी के कारण पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है. वहीं, विवाहित लोगों के लिए ये हफ्ता अनुकूल रहेगा, एक दूसरे पर भरोसा करें और सपोर्ट करें.

 

4. कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए ये हफ्ता काफी अच्छा रहने वाला है. अगर आप प्रोपोज करने की सोच रहे हैं तो इस हफ्ते कर सकते हैं. लव मैरिज के लिए घर वालें हां कर सकते हैं. इसके अलावा आप अपने पार्टनर के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं.

 

5. सिंह राशि

सिंह राशि वालों की लव लाइफ इस हफ्ते पटरी पर वापस आते नजर आ रही है. पार्टनर के साथ चल रही लड़ाई इस हफ्ते ठीक हो जाएगी. पार्टनर से भरपूर प्यार मिलेगा और आप दोनों बाहर घूमने जा सकते हैं.

 

6. कन्या राशि

कन्या राशि के जातक इस वीक अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे. वीकएंड में पार्टनर के साथ थोड़े उतार-चढ़ाव आ सकते हैं लेकिन आपके प्रयास सब ठीक कर देंगे. शादीशुदा लोगों के जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी.

 

7. तुला राशि

कुछ बातों को लेकर इस हफ्ते आपके पार्टनर के साथ लड़ाई हो सकती है. लड़ाई-झगड़े के कारण आपके मन में थोड़ा तनाव रह सकता है. इससे बचने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ बातचीत करें और लड़ाई को सुलझाएं.

 

8. वृश्चिक राशि

इस वीक पार्टनर के साथ रिश्ते कमजोर हो सकते हैं, यहां तक आपको अपने पार्टनर से धोखा मिल सकता है. अगर आपके मन में किसी चीज को लेकर संदेह है तो बात जरूर करें. अगर आप शादी के लिए इजहार करने की सोच रहे हैं तो इस हफ्ता रुक जाएं.

 

9. धनु राशि

इस हफ्ता धनु राशि के जातकों के पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. इस हफ्ते आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं. शादीशुदा लोगों की पार्टनर के साथ नोकझोंक हो सकती है, लेकिन समय के साथ इसे ज्यादा बढ़ने न दें.

 

10. मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए ये हफ्ता प्यार के मामले में थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है.  किसी तीसरे की वजह से पार्टनर के साथ विवाद हो सकते हैं. सप्ताह के आखिरी दिनों में लव लाइफ में सुख-शांति आएगी. अपने पार्टनर का ख्याल रखें उन्हें आपकी जरूरत हो सकती है.

 

11. कुंभ राशि

भरोसे के कारण कुंभ राशि के जातकों का पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है. लड़ाई को सोर्ट करने के लिए किसी तीसरे की मदद बिल्कुल न लें वरना विवाद और बढ़ सकता है. 

 

12. मीन राशि

मीन राशि के जातकों के पार्टनर की इस हफ्ते हेल्थ बिगड़ सकती है. आपको अपने पार्टनर पर भरोसा जताने की जरूरत होगी. इस समय अपने पार्टनर की केयर करनी होगी उन्हें आपकी जरूरत हो सकती है.

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 
 

Trending news