Flirting Tips: फ्लर्टिंग करने से भी बढ़ता है रिश्ते में प्यार और रोमांस, पार्टनर से बोलें ये लाइंस
Advertisement

Flirting Tips: फ्लर्टिंग करने से भी बढ़ता है रिश्ते में प्यार और रोमांस, पार्टनर से बोलें ये लाइंस

Flirting With Life Partner: रिलेशनशिप में पार्टनर्स लंबे समय से एक साथ रहते रहते बोरियत महसूस करने लगते हैं. ऐसे में अगर आप उनसे फ्लर्ट करें तो इससे आपके रिश्ते में वो पुराना प्यार वापस लौट सकता है. फ्लर्टिंग से कपल के बीच रोमांस भी बढ़ता है. आइये जानें फ्लर्टिंग करने की कुछ बेहतरीन लाइंस....

 

Flirting Tips: फ्लर्टिंग करने से भी बढ़ता है रिश्ते में प्यार और रोमांस, पार्टनर से बोलें ये लाइंस

Love And Romace Increases From Flirting In Relation: हेल्दी रिलेशनशिप के लिए कपल को एक दूसरे पर हर चीज को लेकर ध्यान देना चाहिए. जिंदगी के सबसे खास इंसान को खुश रखने के लिए आपको बहुत सी ट्रिक्स अपनानी पड़ती है. आपका रिलेशन बोरिंग न हो इसके लिए नए नए तरीके आजमाते रहना चाहिए. वहीं रिश्ते में कपल के बीच अगर प्यार और रोमांस की कमी हो गई है तो आप फ्लर्टिंग का सहारा ले सकते हैं. जी हां, वही फ्लर्टिंग जो आप अपने पार्टनर से तब करते थे, जब आप उनसे प्यार का इजहार करना चाहते थे. 

फ्लर्टिंग करने से कपल की लाइफ हैप्पी बनी रहती है. उन्हें अपने पार्टनर से बोरियत महसूस नहीं होती है. हेल्दी फ्लर्टिंग से आप जीवनभर किसी को स्पेशल फील करा सकते हैं. इसके लिए आज हम आपको कुछ ऐसी पिकअप लाइंस बताएंगे जिसे आप अपने पार्टनर को बोल सकते हैं. आइये जानें....

पार्टनर से ऐसे करें फ्लर्ट-

1. अपने पार्टनर के साथ आप जब भी साथ हों तो उनसे कहें कि तुमको देखकर मेरा दिल ऐसे उड़ने लगता है, जैसे एयरपोर्ट से फ्लाइट.

2. आप अपने पार्टनर के साथ रोमांस बढ़ाने के लिए उनसे कहें कि पहली नजर का प्यार भूलकर एक बार फिर मुझसे प्यार कर लो.

3. महिलाओं को फ्लर्टिंग करने वाले पार्टनर काफी पसंद होते हैं. ये फ्लर्टिंग और भी अच्छी लगती है जब आप शादी के कुछ समय बाद करते हैं. उनसे कहें कि मैं तुम्हारी आंखों में ऐसा खोया कि अब मुझे मैप की जरूरत है.  

4. आप उन्हें हंसाने के लिए और आकर्षित करने के लिए ये कहें कि तुम्हें मीठी चीजें बहुत पसंद हैं ना, तभी तुम इतनी स्वीट हो. 

5. अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कहें कि दूर देखती हो तब भी सीधा दिल पर लगता है, कितना सटीक है तुम्हारा निशाना.

Trending news