Dating Married Guy: क्या आप शादीशुदा पुरुष को कर रही हैं डेट? जानें क्या हो सकता है आपके साथ अंजाम
Advertisement
trendingNow11707589

Dating Married Guy: क्या आप शादीशुदा पुरुष को कर रही हैं डेट? जानें क्या हो सकता है आपके साथ अंजाम

Dating married man: आज के दौर में शादीशुदा पुरुषों को डेटिंग करना आम बात है. पिछले कुछ दशकों में तकनीकी विकास के कारण इसका चलन बढ़ गया है. मौजूदा युग में, डेटिंग ऐप्स के आगमन से यह काम पहले से और भी आसान हो गया है.

Dating Married Guy: क्या आप शादीशुदा पुरुष को कर रही हैं डेट? जानें क्या हो सकता है आपके साथ अंजाम

Dating married man: आज के दौर में शादीशुदा पुरुषों को डेटिंग करना आम बात है. पिछले कुछ दशकों में तकनीकी विकास के कारण इसका चलन बढ़ गया है. मौजूदा युग में, डेटिंग ऐप्स के आगमन से यह काम पहले से और भी आसान हो गया है. हालांकि, शादीशुदा पुरुषों के साथ अफेयर रखना भारत में गैरकानूनी नहीं है और इसको अनैतिक भी माना जाता है. यह अपराधिक हो सकता है और कई महिलाएं इसे चुनने के चक्कर में अपने भविष्य को बिगाड़ सकती हैं. प्यार में इंसान कभी भी सीमाओं को नहीं देखता, लेकिन सिर्फ प्रेम के आधार पर जीवन नहीं बिताया जा सकता है. तो अगर आप भी किसी शादीशुदा पुरुष में आकर्षित हैं, तो आपको ध्यान देना चाहिए कि इसके क्या बुरे परिणाम हो सकते हैं.

झूठे पुरुष का मिलेगा साथ
एक शादीशुदा पुरुष बिना झूठ बोले आपसे रिश्ता नहीं रख पाने की गलती एक आदत होती है, क्योंकि उन्हें हमेशा यह डर सताता रहता है कि किसी को उनके अफेयर के बारे में पता न चल जाए. इसके कारण, वह हमेशा अपनी पत्नी और दोस्तों को झूठ बोलने के मजबूर होते हैं. इस तरह के झूठ के सहारे चलना सबसे बड़ी मुश्किल होती है. ऐसे में, आपको भी लगेगा कि कुछ गड़बड़ी हो रही है, और इससे आपमें गिल्ट फीलिंग आ सकती है, जो डिप्रेशन का कारण बन सकती है.

नहीं मिलेगी प्रायोरिटी
जब आप इस तरह के अफेयर में होंगी, तो शादीशुदा पुरुष के लिए आप कभी भी प्राथमिकता नहीं बन पाएंगी, क्योंकि वे हमेशा अपनी पत्नी को सबसे ज्यादा महत्व देंगे. डेटिंग के दौरान अगर उनकी पत्नी अचानक बुला लें, तो वे आपको छोड़कर तुरंत अपने परिवार के पास चले जाएंगे. आप हमेशा उनकी जीवन में 'दूसरी औरत' की तरह ही रहेंगी.

आप का इस्तेमाल
शादीशुदा मर्द आपसे अनवरत प्यार करने का दावा तो करेंगे, लेकिन वे हमेशा अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ना नहीं चाहेंगे. ऐसे में आपको एक ऐसी भावना हो सकती है कि आपका शारीरिक संबंध केवल उपयोग के लिए हो रहा है, जो डिप्रेशन को बढ़ा सकता है.

Trending news