Couple हनीमून पर जाने से पहले इन बातों को जान लें, और भी रोमांटिक हो जाएगी ट्रिप
Advertisement

Couple हनीमून पर जाने से पहले इन बातों को जान लें, और भी रोमांटिक हो जाएगी ट्रिप

Couple Tip For Honeymoon: शादी के बाद कपल तुरंत ही हनीमून के लिए निकल लेते हैं. ये एक ऐसी ट्रिप होती है, जिसमें शादी जैसे इतने लंबे दिनों के समारोह के बाद कपल एक साथ कहीं घूमने और समय बिताने जाते हैं. ऐसे में उन्हें कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए, जिससे वो इस ट्रिप को और एंजॉय कर सकेंगे.

 

Couple हनीमून पर जाने से पहले इन बातों को जान लें, और भी रोमांटिक हो जाएगी ट्रिप

Romantic Honeymoon Tips: शादी कैसी भी हो कपल का हनीमून को फिक्स ही होता है. ये समय उनके लिए ऐसा होता है, जब दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. एक दूसरे को अच्छे से समझ पाते हैं. इसलिए शादी होते ही कपल हनीमून प्लान कर लेते हैं. लेकिन अरेंज मैरिज में कपल अपने हनीमून को उतना एंजॉय नहीं कर पाते हैं. क्योंकि वो पहले से एक दूसरे को उतनी अच्छी से नहीं जानते हैं और न ही कोई प्लानिंग होती है. इसलिए हनीमून पर अच्छे से एक्सप्लोर करने के लिए आप इन बातों का ध्यान रख सकते हैं. इस सफर को और भी ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए और हनीमून को भरपूर जीने के लिए पार्टनर के साथ इन चीजों का ध्यान रखें...

1. नजारा देखें
कपल अपने हनीमून को खास बनाने के लिए भरपूर एकसाथ टाइम स्पेंड करें. दिनभर बाहर घूमने के बाद रात में किसी अच्छी जगह साथ बैठकर खूबसूरत नजारों को देखें. व्यू देखते हुए हाथों में हाथ लेकर आप एक दूसरे से बातें कर सकते हैं. इससे कपल के बीच प्यार बढ़ता है. 

3. प्यार जताएं 
शादी के बीच कपल को अपना प्यार जताने या बताने का मौका कम मिल पाता है. ऐसे में हनीमून पर जाए तो इस सफर को जी भरकर जिएं. हनीमून पर कुछ खास करने के लिए आप पार्टनर को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज कर सकते हैं. आप इस मौके को हाथ से जाने न दें. 

3. अच्छी जगह चुनें
हनीमून के लिए कपल हमेशा ऐसी जगह का चयन करें जो नेचर से जुड़ा हो. क्योंकि ऐसी जगहों पर कपल एक दूसरे के और करीब आ पाते हैं. इन नेचुरल जगहों पर आपका मन शांत होता है और आप अच्छे से पार्टनर के साथ एंजॉय कर पाते हैं. वहीं कपल एक दूसरे को ज्यादा महसूस कर पाते हैं. ऐसी जगह पर आपको पार्टनर के साथ सुबह शाम बिताना चाहिए. 

Trending news