भिखारिन पर शक हुआ तो तलाशी ली गई, लग्जरी कार..बंगला और करोड़ों की मालकिन निकली
Advertisement

भिखारिन पर शक हुआ तो तलाशी ली गई, लग्जरी कार..बंगला और करोड़ों की मालकिन निकली

Luxury Life: भिखारिन के बारे में एक शख्स ने पुलिस को बता दिया. इसके बाद ने मह‍िला की निगरानी शुरू हुई. पता चला कि यह महिला दिन भर शहर की कई मस्जिदों में भीख मांगती है. भीख मांगने के लिए वह दूर-दूर तक पैदल चलती थी. जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो सच्चाई पता चल गई.

भिखारिन पर शक हुआ तो तलाशी ली गई, लग्जरी कार..बंगला और करोड़ों की मालकिन निकली

Woman Beggar Arrested In Abudhabi: कई बार ऐसा होता है जब हम किसी शहर में होते हैं तो देखते हैं कि चौराहों पर भिखारी मिल जाते हैं. हम उनको देखकर पैसे दे देते हैं या कुछ और मदद कर देते हैं. लेकिन कभी-कभी जब भिखारियों की सच्चाई सामने आती है तो लोगों के होश उड़ जाते हैं, क्योंकि वे इतने अमीर होते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक भिखारिन महिला करोड़पति निकली.

महिला रोजाना भीख मांगती रहती
दरअसल, यह घटना संयुक्त अरब अमीरात की है. खलीज टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के अबुधाबी में एक महिला रोजाना भीख मांगती रहती थी. वह कभी इस चौराहे पर बैठती तो कभी उस चौराहे पर बैठती थी. इतना ही नहीं वह शहर की कई मस्जिदों के सामने भी बैठकर भीख मांगती थी. इसी बीच एक शख्स को उस महिला पर शक हुआ क्योंकि उसने महिला को एक लग्जरी कार में बैठते हुए देख लिया था. शख्स ने इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी.

पुलिस का शक सही साबित हुआ
इसके बाद पुलिस की एक टीम ने महिला पर नजर रखना शुरू कर दिया. आखिरकार पुलिस का शक सही साबित हुआ. पुलिस ने उसका पीछा किया तो पता चला कि उसके पास एक महंगी लग्जरी कार है जो लेटेस्‍ट लग्‍जरी मॉडल में से एक है. जब उसे भीख मांगने दूर जाना होता था तो वह इसी कार से जाती थी. बाकी समय यह कार वहीं पार्क रहती थी. महिला के पास अपना बंगला भी है.

मामला दर्ज करके अरेस्ट कर लिया
पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो उसके पास से करोड़ों रुपए भी कैश बरामद हुए. इसके अलावा जांच में यह भी पता चला कि वह मह‍िला रोज नए नए कपड़े पहनकर आती थी लेक‍िन भीख मांगने के लिए वह मैले कुचैले कपड़े पहन लेती थी. फिलहाल पुलिस ने महिला सारा धन जब्‍त कर लिया है और उसके ऊपर मामला दर्ज करके अरेस्ट कर लिया है.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news