Wedding Video: शादी छोड़कर दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखकर दूल्हा खुद पर नहीं कर सका कंट्रोल
Advertisement

Wedding Video: शादी छोड़कर दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखकर दूल्हा खुद पर नहीं कर सका कंट्रोल

Bride Groom Dance Video: जैसा कि आप इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देख सकते हैं कि शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और अचानक बॉलीवुड सॉन्ग "तुमसा कोई प्यारा, कोई मासूम नहीं है..." बजा तो दुल्हन खुद पर काबू नहीं पाई और तुरंत ही डांस करना शुरू कर दिया. 

 

Wedding Video: शादी छोड़कर दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखकर दूल्हा खुद पर नहीं कर सका कंट्रोल

Bride Groom Video: इन दिनों लोग अपनी शादी वाले दिन कुछ ऐसा करना चाहते हैं, जिसे देखकर लोग वाहवाही करते न थके. दूल्हे की बारात से लेकर दुल्हन की एंट्री तक,  सभी जगह पर तरह-तरह के इवेंट्स प्लान होते हैं. हालांकि, कुछ लोग स्टेज पर कुछ ऐसा कर दिखाना चाहते हैं जिसे पहले कभी न किया हो. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन अपने डांस से लोगों का दिल जीत रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो ने लोगों को चौंकाकर रख दिया है. अपनी शादी में जब दुल्हन ने जोश के साथ डांस किया तो दूल्हा भी अपने आप पर कंट्रोल नहीं रख सका और मिलकर कदम मिलाएं.

दूल्हा और दुल्हन का डांस हुआ सुपरहिट

जैसा कि आप इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देख सकते हैं कि शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और अचानक बॉलीवुड सॉन्ग "तुमसा कोई प्यारा, कोई मासूम नहीं है..." बजा तो दुल्हन खुद पर काबू नहीं पाई और तुरंत ही डांस करना शुरू कर दिया. यह देखकर दूल्हा भी खुद पर कंट्रोल नहीं रख सका और दुल्हन का साथ देने के लिए साथ में डांस करने लगा. दोनों मिलकर कुछ ऐसी तरह से डांस करने लगे, जैसे उन्होंने पहले से ही डांस परफॉर्मेंस तैयार किया हुआ था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी नजरें हटा नहीं सके और अब तक लाखों बार इसे देखा जा चुका है.

 

 

इंस्टाग्राम पर लोगों के लाइक्स की आई बाढ़

स्टेज पर डांस करने वाले दूल्हा-दुल्हन की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को maheshtiwari2022 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था और अब तक इसे करीब 5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "यह किसी भी कपल्स द्वारा अब तक का सबसे कोर्डिनेशन और जबरदस्त वेडिंग डांस है. कोई लग्जरी अरेंजमेंट नहीं. कुछ खास नहीं. बस कमाल का डांस है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह तो किसी भी लग्जरी शादी से बढ़िया है."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news