Viral Video: मोबाइल में इतनी बिजी हो गई मां, बच्चा गोद में होते हुए भी नहीं दिखाई दिया और फिर
Advertisement

Viral Video: मोबाइल में इतनी बिजी हो गई मां, बच्चा गोद में होते हुए भी नहीं दिखाई दिया और फिर

Trending News: मोबाइल की लत मानसिक स्वास्थ्य को भी प्रभावित कर सकती है. मोबाइल एडिक्शन सिर्फ युवाओं तक ही सीमित नहीं है. यहां तक कि वयस्क भी अपने मोबाइल फोन पर काफी समय बिताते हैं जो जीवन में कई परेशानियों को आमंत्रित करता है.

 

Viral Video: मोबाइल में इतनी बिजी हो गई मां, बच्चा गोद में होते हुए भी नहीं दिखाई दिया और फिर

Mother Baby Care: मोबाइल फोन आजकल के समाज में एक गंभीर समस्या के रूप में उभरा है. युवाओं में मोबाइल फोन की लत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. हालांकि यह कई स्वास्थ्य समस्याओं को ट्रिगर कर सकता है, मोबाइल की लत मानसिक स्वास्थ्य को भी प्रभावित कर सकती है. मोबाइल एडिक्शन सिर्फ युवाओं तक ही सीमित नहीं है. यहां तक कि वयस्क भी अपने मोबाइल फोन पर काफी समय बिताते हैं जो जीवन में कई परेशानियों को आमंत्रित करता है. यहां हम एक मोबाइल एडिक्ट महिला का वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते फर्श पर लोटपोट हो जाएंगे.

गोद में बच्चे को लेकर बच्चे को ही खोजने लगी महिला

वीडियो यह मैसेज भी शेयर करता है कि कैसे एक मोबाइल एडिक्ट होना आपके दिमाग और लाइफ स्टाइल को प्रभावित कर सकता है. वीडियो में एक महिला अपने पैर से बेबी वॉकर को घुमाते हुए अपने मोबाइल में बिजी नजर आ रही है. जहां वह अपने दूसरे हाथ में एक बच्चे को पकड़े हुए हैं, वहीं दूसरी बच्ची कमरे में खेलती नजर आ रही है. हालांकि, अचानक महिला का ध्यान फोन से वॉकर पर चला जाता है और वह हैरान रह जाती है. अपना मोबाइल फोन वापस बिस्तर पर रखकर, वह बेचैनी से कमरे में चारों ओर बच्चे को खोजने लगती है.

 

 

वीडियो देखकर दंग रह गए लोग

फिलहाल, थोड़ी देर खोजने के बाद वह पीछे मुड़ती है, और उसे अचानक पता चलता है कि उसने तो अपने बच्चे को अपनी ही गोद में पकड़ रखा है. बेचैन मां ने तुरंत राहत की सांस ली और बच्चे को चूमना शुरू कर दिया. जाहिर है, महिला उस बच्चे की तलाश कर रही थी जिसे उसने अपनी गोद में पकड़ा हुआ था. लेकिन, चूंकि वह अपने मोबाइल में पूरी तरह से डूबी हुई थी, इसलिए उसे पता ही नहीं चल पाया कि बच्चा वॉकर में नहीं बल्कि उसके हाथ में है. पूरी घटना कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. The Figen द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

Trending news