Viral Video: लहंगा पहनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर जमकर नाचे दो यूट्यूबर, डोला रे गाने पर डांस वायरल
Advertisement

Viral Video: लहंगा पहनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर जमकर नाचे दो यूट्यूबर, डोला रे गाने पर डांस वायरल

Dance on Dola Re Dola: लोग लगातार डोला रे डोला गाने के डांस स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश करते हैं. इसी कड़ी में एक कनाडाई और भारतीय शख्स भी शामिल हो गया है. इन लोगों ने लहंगा पहनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डोला रे डोना गाने पर डांस किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Dance) हो गया है. 

Viral Video: लहंगा पहनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर जमकर नाचे दो यूट्यूबर, डोला रे गाने पर डांस वायरल

Indian Dance in New York: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म देवदास (Devdas) में आपने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को आइकॉनिक सॉन्ग डोला रे डोला पर थिरकते जरूर देखा होगा. भले ही इस गाने को आए दो दशक बीत चुके हों लेकिन आज भी इसका जलवा कायम है. 

लोग लगातार इस गाने के डांस स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश करते हैं. इसी कड़ी में एक कनाडाई और भारतीय शख्स भी शामिल हो गया है. इन लोगों ने लहंगा पहनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डोला रे डोना गाने पर डांस किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral News) हो गया है. 

इन लोगों की इंस्टाग्राम रील जमकर वायरल हो रही है. इसमें भारत के जैनिल मेहता और कनाडा के एलेक्स वॉन्ग कलरफुल लहंगे में देवदास के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. न्यूयॉर्क की सड़कों पर उन्होंने नंगे पैर इस गाने पर दिल खोलकर डांस किया. वीडियो में इनका कदमताल और एक्सप्रेशन्स परफेक्ट नजर आ रहे हैं. अब तक 1,77,871 लोग इनकी वीडियो को लाइक कर चुके हैं. गाने पर डांस में इनकी एनर्जी देखते ही बन रही थी. 

देखें वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alex Wong (@alexdwong)

वीडियो के कैप्शन में लिखा है- जब न्यूयॉर्क शहर में दो डांसर्स ने एक साथ 'डोला' किया. हमारे पैरों को शांति मिले. गाने को लेकर मेहता ने कमेंट में लिखा, इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित नेने कौन है?

सोशल मीडिया यूजर्स खासकर भारतीय दूसरे मुल्क में इंडियन डांस देखकर काफी उत्साहित नजर आए. कमेंट सेक्शन में लोगों ने इनके डांस की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'लव!! और मुझे यह भी पसंद आया कि पीछे राहगीरों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. बिल्कुल न्यूयॉर्क वाली चीज. 

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह मेरी पसंदीदा बॉलीवुड मूवी है, आप लोगों ने कमाल कर दिया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मेरे देश में इंस्टाग्राम ऑडियो बंद है लेकिन बिना ऑडियो के भी मैं समझ गया था आप देवदास फिल्म के डोला रे डोला पर डांस कर रहे हैं.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news