Dance Video: अंकल ने हसीना के साथ किया ऐसा जोरदार डांस, जोश और रोमांस देख लोग रह गए हक्के-बक्के
Advertisement
trendingNow11386917

Dance Video: अंकल ने हसीना के साथ किया ऐसा जोरदार डांस, जोश और रोमांस देख लोग रह गए हक्के-बक्के

Romantic Dance: इंटरनेट पर एक अंकल के डांस ने लोगों का दिल ही जीत लिया है. इन अंकल ने एक खूबसूरत लड़की के साथ ऐसा जबरदस्त परफॉर्मेंस (Dance Performance) किया कि सभी लोग तालियां पीटते रह गए. 

Dance Video: अंकल ने हसीना के साथ किया ऐसा जोरदार डांस, जोश और रोमांस देख लोग रह गए हक्के-बक्के

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर आपने डांस के बहुत से वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ लोगों का डांस आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देता होगा तो कुछ लोगों का डांस (Dance) देख आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाते होंगे. लेकिन यकीनन आपने ऐसा वीडियो शायद ही कभी देखा होगा जिसमें एक अंकल ने हसीना के साथ मिलकर पार्टी (Party) का पूरा समां बांध दिया.

अंकल ने किया कपल डांस

अक्सर हम सोचते हैं कि ज्यादा उम्र वाले लोग (Aged) डांस नहीं कर सकते हैं. काफी हद तक ये बात सच लगती है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अंकल ने इस बात को गलत साबित कर दिया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कपल डांस के वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

रोमांटिक स्टाइल ने किया इम्प्रेस

अंकल की एनर्जी और स्टाइल उनके साथ डांस कर रही लड़की को पूरी टक्कर दे रहा है. दोनों एक दूसरे के साथ ताल से ताल मिलाकर डांस करते नजर आ रहे हैं. अंकल के चेहरे पर डांस करते वक्त खुशी और कॉन्फिडेंस (Confidence) की लहर सी दौड़ रही है. डांस करते-करते अंकल इतने जोश में आ जाते हैं कि लड़की को गोद में उठाकर ही डांस स्टेप करने लगते हैं. इनके सालसा (Salsa) डांस ने लोगों का दिल जीत लिया.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो ने न केवल लोगों को एंटरटेन (Entertain) किया बल्कि खूब व्यूज भी बटोरे. बता दें कि इस वीडियो ने 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज, लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट हासिल किए हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग खुद को तारीफों के पुल बांधने (Reactions) से नहीं रोक पाए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news