Sidhu Moose Wala: यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना! फैंस का फूटा गुस्सा
Advertisement

Sidhu Moose Wala: यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना! फैंस का फूटा गुस्सा

Song SYL Taken By YouTube: सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड के बाद मशहूर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) के आखिरी गाने का कई लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस गाने को वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने हटा दिया है. इस बात से सिंगर के फैंस (Fans) काफी गुस्से में हैं.

Sidhu Moose Wala: यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना! फैंस का फूटा गुस्सा

Sidhu Moose Wala Last Song: हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर उनका आखिरी गाना 'SYL' रिलीज किया गया था. रिलीज होने से पहले भी ये गाना काफी सुर्खियां बंटोर रहा था. सिद्धू मूसेवाला का ये गाना सतलुज-यमुना लिंक (एस वाई एल) नहर पर आधारित है.

पंजाब-हरियाणा विवाद पर आधारित गाना

इस गाने में पंजाब और हरियाणा के बीच पानी को लेकर चल रहे विवाद (Controversy) को दिखाया गया था. 23 जून को इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. लेकिन महज तीन दिनों के अंदर ही यूट्यूब ने इसे प्लेटफॉर्म से हटा दिया. आपको बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. 

ये भी पढें: Trending: रेसिंग कारों के बीच हुआ भयानक हादसा, रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

किस वजह से हटाया गाना?

फिलहाल गाने के वीडियो लिंक (Link) पर क्लिक करने पर देखने वाले को एक मैसेज दिख रहा है जिसमें लिखा है कि सरकार की कानूनी शिकायत (Legal Complaint) के कारण ये कंटेंट इस देश के डोमेन पर उपलब्ध नहीं है. 'एएनआई' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने में अविभाजित पंजाब (Undivided Punjab) समेत 1984 के सिख विरोधी दंगे और किसानों के विरोध के बारे में बात की गई है. 

ये भी पढें: मेट्रो के अंदर महिलाओं ने लगाए ऐसे ठुमके, यात्री बजाने लगे तालियां; देखें वीडियो

बंटोर चुका था 27 मिलियन व्यूज

इस वीडियो को हटाए जाने तक 27 मिलियन व्यूज (Views) और 3.3 मिलियन लाइक्स मिल चुके थे. इस गाने के बोल को लेकर जहां एक ओर विवादों की लंबी लाइन लगी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ गाने को यूट्यूब (YouTube) से हटाने के कदम से सिंगर के फैंस के दिलों में गु्स्से के अंगारे फूट रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news