भिखारी की हैरान कर देने वाली अमीरी, खाते में इतने पैसे थे..बैंक ने हाथ खड़े कर दिए!
Advertisement
trendingNow11626205

भिखारी की हैरान कर देने वाली अमीरी, खाते में इतने पैसे थे..बैंक ने हाथ खड़े कर दिए!

Beggar: सोशल मीडिया पर एक ऐसे भिखारी की कहानी वायरल हुई जिसके पास अकूत संपत्ति निकली थी. भिखारी शहर के कई इलाकों में बैठकर भीख मांगता था. फिर अचानक एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि वह बैंक पहुंच गया और उसकी पोल खुल गई.

भिखारी की हैरान कर देने वाली अमीरी, खाते में इतने पैसे थे..बैंक ने हाथ खड़े कर दिए!

Bank Account: एक कहावत है कि कई बार जो जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है. इसी कड़ी में जब लोगों का सामना भिखारी से होता है इस बात का अंदाजा नहीं होता कि वे कितने अमीर या गरीब होते हैं. हाल ही में भिखारियों की चर्चा सोशल मीडिया पर तब हुई जब एक शख्स ने लिखा कि वह अब भिखारियों को पैसा नहीं देगा क्योंकि वे बहुत अमीर होते हैं.

भिखारियों की वायरल कहानियां
जब इस यूजर ने सोशल मीडिया पर यह लिखा तो लोग उसके ऊपर भड़क गए. उसने कुछ समय बाद अपना यह ट्वीट डिलीट तो कर दिया लेकिन कुछ समय के लिए भिखारी ट्रेंड करने लगा. कुछ लोग इस बात के पक्ष में नजर आए तो कुछ उससे असहमत नजर आए. वहीं कुछ लोग भिखारियों की वायरल कहानियां भी बताने लगे. इसी में एक ऐसे भिखारी की कहानी वायरल हुई जिसके पास अकूत संपत्ति निकली.

कई इलाकों में बैठकर भीख मांगता
असल में इस वाले भिखारी की कहानी लेबनान के एक शहर की है. और यह कुछ साल पुरानी कहानी है जो अब फिर से चर्चा में आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भिखारी उस शहर के कई इलाकों में बैठकर भीख मांगता था. फिर अचानक एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि वह बैंक पहुंच गया और उसे कुछ पैसे अपने दूसरे खाते में ट्रांसफर हो गए थे.

इसके बाद उस बैंक में नगदी की समस्या हो गई और कर्मचारियों ने हाथ खड़े कर दिए थे. जब उसके बारे में पता किया तो सब चौंक गए कि इसके पास इतना पैसा कैसे आ गया. बताया गया कि उसके खाते में करोड़ों रुपए हैं. हालांकि यह कोई पहले मामला नहीं है जब भिखारियों के पास इतनी अकूत संपत्ति सामने आई है. भारत के ही कई शहरों से ऐसी कहानियां सामने आ चुकी हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news