पिटबुल डॉग का कहर! शख्स के प्राइवेट पार्ट को चबा डाला, लोगों ने गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

पिटबुल डॉग का कहर! शख्स के प्राइवेट पार्ट को चबा डाला, लोगों ने गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला

Pitbull Dog Attack Private Part: एक दुखद घटना के बारे में सुना जा रहा है जहां हरियाणा के करनाल में एक पिटबुल डॉग ने एक युवक पर हमला किया. 30 साल के युवक की जान को तब खतरा हुआ, जब कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला करके चबा डाला.

 

पिटबुल डॉग का कहर! शख्स के प्राइवेट पार्ट को चबा डाला, लोगों ने गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला

Pitbull Dog Attack: एक दुखद घटना के बारे में सुना जा रहा है जहां हरियाणा के करनाल में एक पिटबुल डॉग ने एक युवक पर हमला किया. 30 साल के युवक की जान को तब खतरा हुआ, जब कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला करके चबा डाला. हालांकि, युवक ने अपनी जान बचाने के लिए कपड़ा कुत्ते के मुंह में डाल दिया. इस वक्त वह काफी गंभीर स्थिति में है. उसके सामने होने वाली खतरे को समझते हुए लोगों ने पिटबुल को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. बिजना निवासी करण गुरुवार सुबह अपने खेत में काम कर रहा था, जबकि उसके खेत में पिटबुल डॉग बैठा था जो खेत में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों के नीचे बैठा था. जैसे ही करण मशीन के पास गया तो पिटबुल ने अचानक उस पर हमला कर दिया.

पिटबुल ने शख्स के प्राइवेट पार्ट को चबा डाला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया कि पिटबुल ने एक युवक के प्राइवेट पार्ट पर हमला किया था. उसे छुड़ाने के लिए काफी प्रयास करने के बावजूद पिटबुल युवक को छोड़ नहीं रहा था. फिर युवक ने पास में पड़े कपड़ों को डॉग के मुंह में डालकर अपनी जान बचाई लेकिन उसे अपने आप को कुत्ते से छुड़वाने के लिए बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जब उस युवक को पिटबुल ने हमला किया तो उसकी आवाज आस-पास के लोगों तक पहुंची. वे उस घायल युवक को घरौंडा के नागरिक अस्पताल ले गए जहां उसकी हालत काफी गंभीर बताई गई. डॉक्टर ने जल्दी से करनाल के सरकारी अस्पताल में भेजने की सलाह दी ताकि वहां उसकी सही देखभाल हो सके. 

अस्पताल में गंभीर रूप से घायल हुआ शख्स

उसके परिजनों ने बताया कि पिटबुल पिछले करीब एक सप्ताह से गांव में लोगों पर हमला कर रहा है और एक दिन पहले भी एक गांव के व्यक्ति पर हमला किया था. आलम यह है कि गांव वाले घरों से बाहर निकलने से डर रहे थे. इस पर, सभी गांव वालों ने मिलकर फैसला लिया और उस कुत्ते को लाठियों से पीटकर मार दिया. इस मामले की जानकारी भी पुलिस अधिकारियों को दी गई और पुलिस करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पहुंच गई, जहां घायल युवक और उसके परिजनों के बयान दर्ज किए गए.पुलिस अब इस मामले में कुत्ते के मालिक का पता लगाकर कानूनी कार्रवाई करेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news