26 शादियां..22 तलाक, 100 का है टारगेट; पाकिस्तानी चचा की बात सुनेंगे आपके होश उड़ जाएंगे
Advertisement
trendingNow11579740

26 शादियां..22 तलाक, 100 का है टारगेट; पाकिस्तानी चचा की बात सुनेंगे आपके होश उड़ जाएंगे

Pakistani Viral Man: जिस वक्त यह वायरल वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था, उस समय भी इन पाकिस्तानी चाचा के बगल में चार लड़कियां बैठी हुई थीं, वे सभी बच्चियां बहुत छोटी थीं और वे सब उनकी पत्नी बन चुकी थीं. उनके सामने ही ये चचा कह रहे हैं कि वह इन सबको भी तलाक दे देंगे.

26 शादियां..22 तलाक, 100 का है टारगेट; पाकिस्तानी चचा की बात सुनेंगे आपके होश उड़ जाएंगे

Target Of 100 Marriage: दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं, जिनके बारे में आप कभी कल्पना नहीं कर सकते हैं और ना ही उनके बारे में कुछ सोच सकते हैं. ऐसे ही एक शख्स इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो पाकिस्तान के रहने वाले हैं. उन्होंने 26 शादियां की हुई हैं और इनमें से 22 को तलाक दे दिया है. हैरानी की बात यह है कि वह खुद कह रहे हैं कि उन्होंने 100 शादी का टारगेट रखा हुआ है.

यूट्यूबर ने इनका इंटरव्यू किया है
दरअसल, इस शख्स का एक वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ है. एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने इनका इंटरव्यू किया है और उसी से उनका वीडियो सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विटर पर activistjyot हैंडल से ज्योत जीत नाम के यूजर ने उनका वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ये शख्स अपनी कम उम्र की बीवियों के साथ बैठा हुआ है. इस वक्त उसकी कुल 4 बीवियां दिख रही हैं.

26 शादियां की हैं, 22 को तलाक
उसने खुद बताया कि उनकी उम्र 19-20 साल के आसपास है. वह कह रहा है कि इन्हें भी बच्चा पैदा करने के बाद छोड़ देगा. ये बात उसने बीवियों के माता-पिता को पहले ही बता रखी है. वो शादियां ही तलाक देने के लिए करता है और लड़कियां उस आदमी से शादी को तैयार भी हो जाती हैं. उसने अब तक 26 शादियां की हैं जिनमें से 22 को तलाक दे चुका है.

टारगेट 100 शादियां करके 100 तलाक
आगे वह शख्स कहता है कि उसका टारगेट 100 शादियां करके 100 तलाक देने का है. इतना ही नहीं उसके कुल 22 बच्चे भी हैं, जो अपनी मां के साथ रहते हैं. शख्स का कहना है कि उसने तलाक के बाद बीवियों को रहने के लिए घर और खर्च भी दिया है. शादियां करना और बच्चे पैदा करके तलाक देना उसका शौक है. उसका मानना है कि इसमें कोई मसला नहीं है. 

हालांकि यह शख्स कौन है, इसका क्या नाम है और पाकिस्तान के किस शहर का, अभी तक पता नहीं चल सका है. लोग इस शख्स को ट्रोल कर रहे हैं. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर लोग इस पर बुरी तरह भड़के हुए हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news