Single Tyre Cycle: एक पहिए की साइकिल पर शख्स ने दिखाया गजब का स्टंट, हैरान रह गए राहगीर
Advertisement
trendingNow11423770

Single Tyre Cycle: एक पहिए की साइकिल पर शख्स ने दिखाया गजब का स्टंट, हैरान रह गए राहगीर

Stunt On Road: इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है. ट्विटर पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक पैर का संतुलन बनाकर इस शख्स ने शानदार स्टंटबाजी की है. इतना ही नहीं इस दौरान उसका हाथ भी करतब दिखा रहा था.

Single Tyre Cycle: एक पहिए की साइकिल पर शख्स ने दिखाया गजब का स्टंट, हैरान रह गए राहगीर

Man With Single Tyre Cycle: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज सामने आ जाते जब साइकिल से स्टंट करने वाले गजब की कला दिखाते हैं और बिना लड़खड़ाए साइकिल को इधर से उधर कर देते हैं. लेकिन हाल ही में एक शानदार वीडियो सामने आया है जिसे देखकर दर्शकों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली हैं. इसमें एक शख्स एक पहिए की साइकिल के साथ रोड पर गजब का स्टंट करता है. 

वीडियो किसी चौराहे के किनारे का..
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. लव पावर नामक एक हैंडल से पोस्ट किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स किसी सड़क के बगल में है. यह वीडियो किसी चौराहे के किनारे का है. हालांकि यह कहां का है और कब का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन इस शख्स की कलाबाजी वाकई में देखने लायक है.

अनोखा करतब हैरान करने वाला
वीडियो में दिख रहा है कि इस शख्स के बैकग्राउंड में सड़क पर लोग आ और जा रहे हैं. यह शख्स एक पहिए वाली साइकिल पर पहले चढ़कर बैठता है और उसके बाद अपने हाथों पर गेंद और प्लास्टिक के छल्लों को घुमाने लगता है. जगलिंग का यह अनोखा करतब काफी हैरान करने वाला है. इतना ही नहीं इस दौरान वह सिर्फ एक पैर से ही साइकिल को चला रहा है.

एक पैर से रिंग को घुमा रहा!
हैरान करने वाली बात यह है कि वह दोनों हाथों से करतब दिखा रहा है और एक पैर से रिंग को घुमा रहा है. इसका मतलब यह हुआ कि वह साइकिल का संतुलन बनाने के लिए सिर्फ एक पैर का इस्तेमाल ही कर रहा है. फ़िलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news