Divya Iyer: बेटे को गोद में लेकर भाषण दे रहीं IAS क्यों चर्चा में हैं? जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11429321

Divya Iyer: बेटे को गोद में लेकर भाषण दे रहीं IAS क्यों चर्चा में हैं? जानिए पूरा मामला

Speech Of IAS: बताया जा रहा है कि फिल्म महोत्सव का कार्यक्रम था और पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान वे अपने साढ़े तीन साल के बेटे को लेकर पहुंचीं. इसके बाद बच्चे को हाथ में ही पकड़े हुए उन्होंने भाषण दिया.

Divya Iyer: बेटे को गोद में लेकर भाषण दे रहीं IAS क्यों चर्चा में हैं? जानिए पूरा मामला

IAS Officer Of Kerala Divya S Iyer: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला बच्चे को गोद में लेकर एक मंच पर भाषण दे रही थी. इस तस्वीर के आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. असल में यह महिला एक आईएएस अधिकारी हैं और उनकी गोद में उनका बच्चा है. यह सब तब हुआ जब एक कार्यक्रम में वो अपने बच्चे के साथ उसे गोद में लेकर भाषण दे रही थीं.

गोद में लेकर स्पीच देने लगीं
दरअसल, यह पूरा मामला अडूर में आयोजित एक फिल्म महोत्सव का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 अक्टूबर को इस महोत्सव के समापन में पथानामथिट्टा जिला अधिकारी दिव्या एस अय्यर को स्पीच देनी थी. दिव्या जब मंच पर स्पीच देने के लिए पहुंचीं तो उनके साथ उनका तीन साल का बेटा भी था. वे उसे गोद में लेकर स्पीच देने लगीं. इसके बाद यह तस्वीर वायरल हो गई और लोग प्रतिक्रिया देने लगे. 

निजी फिल्म महोत्सव का कार्यक्रम था
सोशल मीडियो पर यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई कि एक आईएएस अधिकारी लोगों को इस तरह संबोधित कर रहा हो तो उसे बच्चे को गोद में नहीं लेना चाहिए. जबकि कुछ लोग इस आईएएस अधिकारी का समर्थन भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह एक निजी फिल्म महोत्सव का कार्यक्रम था और पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान वे अपने साढ़े तीन साल के बेटे को लेकर पहुंचीं. इसके बाद बच्चे को हाथ में ही पकड़े हुए उन्होंने भाषण दिया. 

इस मामले पर आया बयान
इस पूरे मामले पर महिला आइएएस के पति के एस सबरीनाधन ने उनका सर्मथन किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि वह बच्चे को अपने साथ इसलिए ले गईं क्योंकि उस दिन संडे था और वो छुट्टी वाला दिन था. इसके साथ ही कई अन्य लोग भी उनका समर्थन कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईएएस दिव्या ने खुद भी कहा है कि महिलाएं जीवन में 24x7 भूमिकाएं निभाती हैं. यह एक सामाजिक-सांस्कृतिक कार्यक्रम था जो पूरी तरह से गैर आधिकारिक था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news