बेटी के पैदा होने की इतनी खुशी, शरीर पर गुदवा लिए इतने ढेर सारे टैटू कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Advertisement

बेटी के पैदा होने की इतनी खुशी, शरीर पर गुदवा लिए इतने ढेर सारे टैटू कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Trending News: लोग बेटी के पैदा होने पर जमकर जश्न मनाते हैं और मोहल्ले में मिठाई बांटते हैं. एक ब्रिटिश शख्स ने बेटी के पैदा होने पर कुछ अलग तरह की खुशी मनाई, जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह गए. उसने अपनी बेटी के नाम के 667 टैटू अपने शरीर पर बनवाए.

 

बेटी के पैदा होने की इतनी खुशी, शरीर पर गुदवा लिए इतने ढेर सारे टैटू कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Tattoo On Body: लोग अक्सर खुद का या फिर अपने पसंदीदा शख्स के नाम का टैटू शरीर पर गुदवाते हैं. हालांकि, एक शख्स ने कुछ अलग करके दुनियाभर में अपना नाम मशहूर कर लिया. भारत में आज भी कई जगहों पर बेटी के पैदा होने पर कुछ लोग मायूस हो जाते हैं, जबकि बेटे के जन्म पर खुशी मनाते हैं. फिलहाल, अब समय बदल चुका है और लोग बेटी के पैदा होने पर जमकर जश्न मनाते हैं और मोहल्ले में मिठाई बांटते हैं. एक ब्रिटिश शख्स ने बेटी के पैदा होने पर कुछ अलग तरह की खुशी मनाई, जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह गए. उसने अपनी बेटी के नाम के 667 टैटू अपने शरीर पर बनवाए.

बेटी हुई तो पिता ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

2017 में मार्क ओवेन इवांस ने अपनी बेटी लुसी के नाम का टैटू अपनी पीठ पर 267 बार बनवाया था. उस समय उन्हें शरीर पर एक ही नाम के सबसे अधिक टैटू के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड मिला था. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, इवांस ने लुसी के जन्म का जश्न मनाने के साथ-साथ उस अस्पताल के लिए धन जुटाने के लिए इस रिकॉर्ड का प्रयास किया जिसने अगले महीनों में उसकी देखभाल की. हालांकि, 2020 में, संयुक्त राज्य अमेरिका की 27 वर्षीय डिएड्रा विजिल ने अपने नाम का 300 बार टैटू बनवाकर रिकॉर्ड तोड़ दिया.

इन हिस्सों पर बनवाएं इतने सारे टैटू

फिर मार्क ओवेन इवांस ने अपने पुराने रिकॉर्ड को फिर से पाने का फैसला किया और बाद में लुसी नाम वाले 400 और टैटू बनवाए, जिससे कुल मिलाकर 667 टैटू हो गए. इस बार उन्होंने अपनी जांघों पर टैटू बनवाए और दोनों थाई पर 200-200 टैटू हैं. 400 टैटू बनाने में दो टैटू कलाकारों को साढ़े पांच घंटे से अधिक का समय लगा. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, इवांस ने कहा, "मुझे यह थोड़ा अजीब लगा, क्योंकि एक ही समय में दो टैटू बनाने वाले इसे कर रहे थे, शुरु में दर्दनाक था, लेकिन बाद में दर्द खत्म हो गया था." उन्होंने आगे कहा, "मुझे अच्छा लगा कि मैंने सचमुच अपना रिकॉर्ड वापस पा लिया और यह मेरे साथ हमेशा-हमेशा के लिए रहेगा."

Trending news