एयरपोर्ट पर खाने की कीमत सुनकर दंग रह गया शख्स, फिर मां ने निकाला नींबू का अचार-रोटी और फिर
Advertisement
trendingNow11572328

एयरपोर्ट पर खाने की कीमत सुनकर दंग रह गया शख्स, फिर मां ने निकाला नींबू का अचार-रोटी और फिर

Airport Food: सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर बैठा है और वह महंगे खाने की बजाय घर का खाना खाने लगता है.

एयरपोर्ट पर खाने की कीमत सुनकर दंग रह गया शख्स, फिर मां ने निकाला नींबू का अचार-रोटी और फिर

Costly Food At Airport: सैलरी पाने वाले लोगों के लिए फ्लाइट लेना अब अधिक सुलभ हो गया है, लेकिन हर जगह की तरह एयरपोर्ट पर भी खाना महंगा मिलता है. ऐसे में उन्हें एयरपोर्ट पर खाना खाने से पहले कई बार सोचना पड़ता है. यही वजह है कि ट्रेन और बस में सफर करने वाले लोग अपने घरों से खाना ले जाना पसंद करते हैं. एयरपोर्ट पर महंगा खाना खाने के बेहतर कुछ लोग अपने घर का बना हुआ खाना ले जाते हैं, ताकि उन्हें फिजूल खर्च न करना पड़े. सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर बैठा है और वह महंगे खाने की बजाय घर का खाना खाने लगता है.

मां के हाथ का खाना खाकर खुश हो गया शख्स

ट्विटर यूजर मधुर सिंह और उनकी मां ने गोवा जाने वाली फ्लाइट में सवार होने से पहले एयरपोर्ट पर घर का बना खाना आलू पराठा और नींबू अचार खाया, जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया. मधुर ने ट्विटर पर लिखा, "फ्लाइट में यात्रा करना मध्यम वर्ग के लिए आसान हो गया है, लेकिन ₹400 रुपये का डोसा और ₹100 रुपये की पानी की बोतल खरीदने का सामाजिक दबाव अभी भी बहुत अधिक है." उन्होंने कहा, "कुछ लोगों ने हमें अजीब तरह से देखा, लेकिन हे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और हमें परवाह नहीं है. खाना पसंद करते हैं, और अपनी 'स्टाइल' में मस्त रहते हैं, चाहे समाज कैसे भी देखे."

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों की ऐसी आई प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा,"मैं भी हमेशा एयरपोर्ट पर जाने से पहले आलू का पराठा साथ ले जाते हैं और फ्लाइट से पहले वहीं बैठकर खाते हैं. हम इस पर कोई भी शर्म नहीं करते." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे तो यह करना बेहद ही पसंद है, अगर खाना गरम रहा तो इससे बेस्ट क्या हो सकता है. ट्रेवेलिंग के दौरान घर का खाना सबसे बढ़िया होता है." ट्विटर पर इस वीडियो को 3 लाख 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 23 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news